Akshay Kumar ने फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के लिए चार्ज की इतने करोड़ फीस, सुन कर खुला रह गया फैंस का मुंह

बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है।

बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। 3 जून, 2022 को फिल्म थिएटर में रिलीज होगी। इस फिल्म की जब घोषणा हुई थी उसके बाद से ही फिल्म को लेकर तरह-तरह के विवाद हो रहे थे। लेकिन इन सभी विवादों के बाद आखिर में फिल्म रिलीज हो रही है।

Must Read : Katrina Kaif ने शादी के 6 महीने बाद ही दे दी Good News! 2 महीने की है प्रेग्नेंट

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के ट्रेलर लॉन्च के इवेंट पर अक्षय कुमार ने कहा कि वह पृथ्वीराज को स्कूल के सिलेबस (Syllabus) का हिस्सा बनाने के लिए सरकार से निवेदन करेंगे। इस फिल्म में अभिनय करने के लिए एक्टर अक्षय कुमार सहित सभी सितारों ने तगड़ी फीस ली है। जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे है। तो चलिए जानते है किस एक्टर की फ़ीस कितनी है?

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की स्टारकास्ट की फीस –

इन दिनों सबसे ज्यादा बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में एक्टिंग करने के लिए अक्षय कुमार ने तगड़ी फीस ली है। बताया जा रहा है कि उनकी फ़ीस सुन सभी हैरान रह गए है। वहीं मानुषी छिल्लर, मानव विज, सोनू सूद और संजय दत्त ने भी इस फिल्म में अच्छी भूमिका निभाई है। इन्होने ने भी अच्छी फीस चार्ज की है।

अक्षय कुमार –

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में एक्टिंग करने के लिए एक्टर अक्षय कुमार ने 60 करोड़ रुपये लिए हैं। उन्होंने फिल्म में लीड रोल निभाया है।

मानुषी छिल्लर –

मानुषी छिल्लर ने फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है। इस फिल्म में उन्होंने संयोगिता का रोल निभाया है। ये उनकी पहली डेब्यू फिल्म है।

मानव विज –

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में काम करने के लिए मानव विज को 10 लाख रुपये लिए है।

सोनू सूद –

एक्टर सोनू सूद ने 3 करोड़ रुपये चार्ज किए है। बता दे, इस फिल्म में एक्टर चंदबरदाई का किरदार अदा कर रहे हैं।

संजय दत्त –

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के लिए संजय दत्त ने 5 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है।