बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिस वीडियो में वो गोवा में क्रिसमस सेलिब्रेट करते नज़र आ रहे है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक वेस्ट और ब्लू ट्राउजर पहने हुए नजर आ रहे हैं। वह हाथ में गिटार लेकर उसे बजाने की एक्टिंग कर रहे हैं। अक्षय क्रिसमस सॉन्ग पर लिपसिंक कर रहे हैं और डांस कर रहे हैं।

लेकिन इस वीडियो में सबसे ज्यादा आकर्षित किया ट्विंकल खन्ना के कमेंट ने, जी हां एक्टर ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गोवा में क्रिसमस वाइब्स, जहां कुछ भी स्थिर नहीं है ना मैं और कैमरा। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ क्रिसमस, फैमिली और हॉलीडेज लिखा है। इसके बाद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कॉमेंट किया, ‘मैं बहुत खुश हूं कि उस वक्त मैं रूम में थीं और ये सब नहीं देखा। इसके बाद उन्होंने लॉफिंग इमोजी बनाई है।

Also Read : तुनिशा आत्महात्या में हुआ बड़ा खुलासा, मृतका की मां ने कही ये बात

बता दें बॉलीवुड के इस प्यारे कपल की शादी सन 2001 में में हुई थी, दोनों को दो बच्चे भी हैं। वहीं अगर अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म रामसेतु में नजर आए थे। इसमें उनके अलावा जैकलिन फर्नांडिस की अहम भूमिका थी। वह जल्द सेल्फी में नजर आएंगे। इसमें इमरान हाशमी और डायना पेंटी की भी अहम भूमिका होगी। वहीं वह आनंद एल राय की गोरखा में भी नजर आने वाले हैं।