मुंबई में टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत को लेकर लगातार बड़े खुलासे हो रहे है। इस मामले में पुलिस ने मृतका के दोस्त शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया है। वही आज यानि रविवार को तुनिशा के चाचा ने एक बड़ा दावा किया है। इधर, उनकी मां ने भी कई अहम बाते कही है। वो नॉर्मल रहना चाहती थी, लेकिन, कुछ बातें उसको परेशान कर रही थीं। चाचा ने बताया कि तुनिशा को 10 दिन पहले एंजाइटी अटैक आया था। उसने अपनी से कुछ बड़ी बातें शेयर की थीं।

बता दें कि शनिवार (24 दिसंबर) को 20 साल की तुनिशा शर्मा TV सीरियल के सेट पर थीं। वो बॉशरूम के लिए मेकअप रूम में पहुंची और अंदर से गेट बंदकर फांसी लगा ली थी। बाद में तुनिशा के दोस्त और को-स्टार शीजान गेट तोड़कर अंदर पहुंचे और तुनिशा को फंदे से उतारा था। तुनिशा शर्मा मौत मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। तुनिशा के चाचा ने शीजान का नाम लिए बिना आरोप लगाए हैं।

ये बोले मृतका के चाचा

तुनिशा के चाचा ने 10 दिन पहले हुई घटना का जिक्र किया है। उन्होंने कहा- ‘अलीबाबा शो शुरू होते ही तुनिशा और शीजान एक-दूसरे के करीब आ गए थे। लगभग 10 दिन पहले तुनिशा को एंजाइटी अटैक भी आया था। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।’ चाचा ने आगे कहा- ‘जब मैं और उसकी मां मिलने गए तो तुनिशा ने बताया कि उसके साथ गलत हुआ है. उसे धोखा दिया गया है।’

ये बात कही तुनिशा की मां ने

‘हमें अंदाजा हो गया था कि दोनों के बीच कुछ गड़बड़ है। उसकी मां ने पूछा कि अगर रिश्ता नहीं रखना था तो इतना करीब आने की क्या जरूरत थी? हम कहते हैं कि इस मामले में जो भी दोषी है, उसे सजा मिलनी चाहिए। ‘चाचा ने ये भी बताया तुनिशा की मौसी इंग्लैंड में हैं। इसलिए उनके आने बाद 27 दिसंबर को तुनिशा का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

SIT की उठी मांग

बता दें कि इससे पहले तुनिशा शर्मा की मां ने एक्ट्रेस के खास फ्रेंड शीजान खान पर बड़ा आरोप लगाया था। मां का कहना है कि शीजान की वजह से उनकी बेटी ने आत्महत्या की है। इस घटना के शीजान जिम्मेदार है। वहीं, तुनिशा केस में ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश शायमलाल गुप्ता ने सरकार से SIT गठित करने की मांग की है। AICWA के अध्यक्ष ने कहा- आज उस सेट पर गया था, जहां तुनिशा शर्मा ने आत्महत्या की।

वहां लोग डरे हुए हैं और कुछ ना कुछ गड़बड़ जरूर है। सरकार इस मामले पर ध्यान दे और SIT गठन कर इसकी जांच करें। बहुत कुछ निकलकर आएगा। सेट पर माहिला सुरक्षित नहीं हैं। सेट बहुत ही अंदर है। वंहा पर लोगों को आने जाने में डर लगता है।

तुनिशा शर्मा टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में नजर आई थीं। उन्होंने ‘फितूर’ और ‘बार बार देखो’ जैसी फिल्मों में यंग कटरीना कैफ की भूमिका निभाई थी। विद्या बालन की ‘कहानी 2’ फिल्म में भी उन्होंने काम किया था। तुनिशा, इंटरनेट वाला लव, इश्क सुभानल्लाह, गायब, शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह जैसे कई शोज में भी नजर आ चुकी हैं।