HomeदेशCorona की चपेट में आई अखिलेश की पत्नी और बेटी, घर पर...

Corona की चपेट में आई अखिलेश की पत्नी और बेटी, घर पर ही हुए आइसोलेट

लखनऊ। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर एक बार फिर बढ़ रहा है। इसी कड़ी में अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister of Uttar Pradesh) और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Samajwadi Party President Akhilesh Yadav) की पत्नी डिंपल यादव कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है। पूर्व सांसद डिंपल यादव और उनकी बेटी टीना यादव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ALSO READ: Indore: संकल्प योजना के तहत विद्यार्थियों को मिला नि:शुल्क मार्गदर्शन

हालांकि दोनों की तबीयत अभी ठीक है और वे घर पर ही आइसोलेशन में हैं। बता दें कि, दोनों के संक्रमित पाए जाने के बाद ओमिक्रॉन की जांच के लिए दोनों के सैंपल्स को अब जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजा गया है। वहीं डिप्टी सीएमओ डॉ. मिलिंद वर्धन ने बताया कि दोनों में ही रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। जीनोम सीक्वेंसिंग भी कराई जा रही है, स्वास्थ विभाग की टीम इन लोगों के संपर्क में आए बाकी लोगों की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि दोनों ही लोगों में लक्षण नहीं है, दोनों को होम आइसोलेशन में रखा गया है।

वहीं बढ़ते कोरोना (Corona Virus) के संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड के झांसी, महोबा, चित्रकूट आदि जिलों में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा के लिए सरकारी अस्पतालों में बेडों की संख्या 100 से 200 करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि कोविड संक्रमण से बचाव और उपचार की व्यवस्थाओं को निरंतर प्रभावी बनाए रखा जाए। कोविड प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित कराया जाए।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular