Ajay-Tabu स्टारर Drishyam 2 इस दिन होगी रिलीज़, फिर देखेंगे सस्पेंस से भरी मूवी

अजय देवगन और तब्बू की आने वाली फिल्म 'दृश्यम 2' की रिलीज डेट आ गई है। जानिए कौन सी डेट पर होगी रिलीज।

अजय देवगन (Ajay Deavgan) और तब्बू (Tabu) की मर्डर मिस्ट्री (Murder Mystery) पर बेस्ड फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) साल 2015 में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके साथ भी बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने खूब कमाई की थी। कुछ महीने पहले ही अजय देवगन ने इसके दूसरे पार्ट की घोषणा की थी। ऐसे में ही अब अजय देवगन और तब्बू ने अपने सोशल मीडिया पर ‘दृश्यम 2’ की रिलीज डेट बता दी है।

अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘अटेंशन! ‘दृश्यम 2’ 18 नवंबर, 2022 के दिन थिएटर में रिलीज होगी। इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने निर्देशित किया है अजय देवगन का बहुचर्चित किरदार विजय सलगांवकर हमें इस साल भी एक रोमांचक जर्नी पर ले जाएगा। यह सीक्वल विजय और उनके परिवार की कहानी को कल्पना से ऊपर ले जाएगा।

अजय देवगन और तब्बू के साथ ही इस फिल्म में श्रिया सरन, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और इशिता दत्ता जैसे कई कलाकार अहम किरदार निभा रहे है। टीम काफी लंबे वक्त से फिल्म की शूटिंग कर रही है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही हैदराबाद में पूरी हो जाएगी।

Also Read – Abhishek के सामने Ajay devgan  ने Aishwarya को किया LipsKiss, जमकर हुआ हंगामा

फिल्म ‘दृश्यम 2’ वायकॉम18 स्टूडियोज, गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज के बैनर तले बन रही है। यह फिल्म भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित और संजीव जोशी, आदित्य चौकसे और शिव चनाना द्वारा सह-निर्मित है जो की 18 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी।

‘दृश्यम 2’ के साथ ही अजय देवगन ‘मैदान’, ‘सिंघम 3’ और ‘रेड 2’ जैसी कई फिल्मों में दिखाई देंगे। वहीं दूसरी ओर तब्बू के पास भी कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। एक्ट्रेस ‘भोला’, ‘कुत्ते’ और ‘खुफिया’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में शामिल है।

Also Read – बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं Nysa Devgan! पिता Ajay Devgan ने किया खुलासा