नकली अंगूठी से Aishwarya Rai को Abhishek Bachchan ने किया था प्रपोज, उसके पीछे थी ये बड़ी वजह

Wedding Proposal : बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे खूबसूरत और जानी मानी जोड़ी ऐश्वर्या और अभिषेक (Aishwarya And Abhishek) की जोड़ी को माना जाता है।

Wedding Proposal : बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे खूबसूरत और जानी मानी जोड़ी ऐश्वर्या और अभिषेक (Aishwarya And Abhishek) की जोड़ी को माना जाता है। इन दोनों को अक्सर साथ में देख फैंस खुश हो जाते है। ये दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लगते है। आज भी इन दोनों की मीडिया में खूब चर्चा होती है। इतना ही नहीं आए दिन सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। अभी हाल ही में ये दोनों कपल कुछ समय से चर्चा में बना हुआ है।

वहीं इनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए है जो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। आपको बता दे, इन दोनों की शादी को 15 साल से ज्यादा हो गया है। ऐसे में ये दोनों जितने पहले चर्चा में हुआ करते थे उतने ही आज भी रहते है। अब इनकी बेटी आराध्या भी काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती है। आज हम आपको इस कपल से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है तो चलिए जानते है –

Must Read : Sidhu Moose Wala Funeral : थोड़ी देर में होगा सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार, लोगों का घर के बाहर लगा जमावड़ा, देखें तस्वीरें

जानकारी के मुताबिक, ऐश्वर्या राय को जब अभिषेक ने पहली बार प्रोपज किया था तो वह नकली अंगूठी लेकर गए थे। आपको ये जानकर हैरानी हो रही होगी कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो आपको बता दे, अभिषेक ने ऐश्वर्या को नकली अंगूठी देने की वजह भी बताई थी। जी हां, उन्होंने बताया था कि तब वह फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब उनकी फिल्म गुरु की शुरू हो रही थी।

ऐसे में ये दोनों सितारें काफी ज्यादा व्यस्त थे। ऐसे में इनके पास कुछ भी खरीदने तक का समय नहीं था। इसलिए उन्होंने शूटिंग के लिए यूज हो रही नकली रिंग से ही ऐश्वर्या को प्रोपोज कर दिया। खास बात ये है कि अभिषेक बच्चन ने टोरंटो में फिल्म के प्रीमियर के बाद होटल रूम की बालकनी से ऐश्वर्या राय को प्रपोज किया था।

उसके बाद इन दोनों ने पहली बार साल 2000 में फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में साथ काम किया था। जिसके बाद दोनों की मुलाकात दोस्ती में बदल गई। उसके बाद एक बार फिर साल 2003 में एक बार फिर फिल्म ‘कुछ ना कहो’ में ये दोनों साथ नजर आए। तब से ही ये दोनों एक दूसरे को पसंद करने लग गए थे। फिर इन दोनों ने शादी कर ली। जी हां, जी हां 14 जनवरी 2007 को अभिषेक के घर जलसा में इन दोनों ने सगाई कर ली। वहीं 20 अप्रैल 2007 को इन दोनों ने शादी की।