AIIMS (Delhi) : राजू श्रीवास्तव की हालत में दिखा सुधार, खोली आँखे, हिलाए हाथ-पैर, फैंस ने ली राहत की सांस

राजू श्रीवास्तव ने अपनी आँखे खोली और उनके हाथ-पैर में भी मामूली हरकत देखने को मिल रही है। डॉक्टरों के अनुसार ये राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार होने का संकेत है। इस खबर की जानकारी के साथ ही राजू श्रीवास्तव के फेन्स में ख़ुशी की लहर देखने को मिल रही है।

कॉमेडी (comedy) की दुनिया के बेताज बादशाह राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत में सुधार देखने को मिल रहा है। अस्पताल प्रबंधन से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजू श्रीवास्तव ने अपनी आँखे खोली और उनके हाथ-पैर में भी मामूली हरकत देखने को मिल रही है। डॉक्टरों के अनुसार ये राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार होने का संकेत है। इस खबर की जानकारी के साथ ही राजू श्रीवास्तव के फेन्स में ख़ुशी की लहर देखने को मिल रही है।

Also Read-MP Weather : प्रदेश में अभी टला नहीं है तेज बारिश का खतरा, जानिए किन पांच जिलों के लिए है रेड अलर्ट

27 दिनों से हैं AIIMS अस्पताल में भर्ती

उल्लेखनीय है कि कॉमेडी चैम्पियन राजू श्रीवास्तव पिछले 27 दिनों से अस्पताल में भर्ती है। 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेस (AIIMS) अस्पताल में भर्ती कराया गया था । अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान राजू श्रीवास्तव बेहोशी की हालत में रहे और उनकी हालत इस दौरान बहुत ही चिंता जनक भी रही।

Also Read-Delhi : पकड़ाया कार चोरी का ‘मास्टर माइंड’, ढाई दशक में ‘उड़ा’ चुका है 5000 से ज्यादा कारें

जिम में वर्कआउट के वक्त उठा था सीने में दर्द

उल्लेखनीय है कि राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को एक होटल की जिम में ट्रेडमिल पर वर्कआउट कर रहे थे, इसी दौरान उनको सीने में दर्द उठा और वे निचे फर्श पर गिर पड़े। जिसके बाद जिम प्रबंधन के द्वारा उन्हें ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेस (AIIMS) में भर्ती कराया गया था, तबसे लेकर अबतक पुरे 27 दिनों से राजू श्रीवास्तव वहां भर्ती है।