पेट्रोल के बाद अब कॉमर्शि‍यल LPG सिलेंडर ने दिया झटका, इतने रुपए की बढ़त से हुआ महंगा

जहां एक तरफ देशभर में पेट्रोल की महंगाई की मार आम आदमी की जेब पर पड़ रही है. वहीं, अब आम आदमी को एक और बड़ा झटका लगने वाला है

ges cylinder-

नई दिल्ली: जहां एक तरफ देशभर में पेट्रोल की महंगाई की मार आम आदमी की जेब पर पड़ रही है. वहीं, अब आम आदमी को एक और बड़ा झटका लगने वाला है. दरअसल, दिवाली से पहले कॉमर्शियल सिलेंडर (Commercial Cylinder) के दाम में 264 रुपए की भारी बढ़त की गई है. दूसरी ओर दिल्ली में 19.2 किलो वाले सिलेंडर में 2000.5 की बढ़त की गई है.

लेकिन वहीं, घरेलू सिलेंडर में राहत देते हुए कोई भी बढ़त नहीं की गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 6 अक्टूबर को हुई समीक्षा में दिल्ली में 19.2 किलो के सिलेंडर की कीमत सिर्फ 1736.50 रुपए थी. लेकिन अब इस कीमत में 264 रुपए की बढ़त की गई है.

वहीं, कॉमर्शियल सिलेंडर के दाम में बढ़त का असर रेस्टोरेंट के खाने-पीने में दिखाई देगा। इसके चलते सभी रेस्टोरेंट का खाना महंगा हो जाएगा। बता दें कि, सब्जियों के बढ़ते दामों की वजह से रेस्टोरेंट के कारोबार में पहले ही महंगाई की मार पड़ रही है. वहीं अब सिलेंडर महंगे होने की वजह से रेस्टोरेंट का खाना और भी महंगा हो सकता है.