शादी के बाद Katrina Kaif ने शेयर की खुशखबरी, डेट के साथ किया बड़ा ऐलान

कटरीना कैफ ने शादी के बाद अपनी पहली फिल्म की घोषणा कर दी है। उनकी फिल्म का नाम 'फ़ोन भूत' है।

katrina

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी है। आजकल कटरीना कैफ हर समय अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहती है। उन्होंने पिछले साल दिसंबर में एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaishal) के साथ शादी की है। कटरीना कैफ और सलमान खान (Salman Khan) काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन उनका रिश्ता टिक नहीं पाया। उनकी शादी के बाद से ही कटरीना कैफ के फैंस उनको फिल्मों में देखने के लिए काफी लंबे समय से इंतज़ार कर रहे है।

इसी के बीच अब कटरीना कैफ ने अपने फैंस को एक गुड़ न्यूज़ सुनाई है। दरअसल बात यह है कि कटरीना कैफ ने शादी के बाद अपनी पहली फिल्म की घोषणा कर दी है। उनकी फिल्म का नाम ‘फ़ोन भूत’ है। कटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर पोस्ट डालकर अपनी फिल्म की रिलीज डेट बताई है। अपनी पोस्ट को डालते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि – ‘आप सभी का ‘फ़ोन भूत’ की दुनिया में स्वागत है। यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को थिएटर में रिलीज होगी।’

Also Read – Katrina Kaif की लाइफ में सौतन ने ली एंट्री, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कहा…

कटरीना कैफ की इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस और भी ज़्यादा उत्साहित हो गए है। इस फिल्म में कटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर और और सिद्धांत चतुर्वेदी ने काम किया है। आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज ही चूका है। इसका ट्रेलर 22 सेकंड का है ट्रेलर को देखने के बाद इसका अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता कि कहानी कैसी है।

फिल्म के ट्रेलर में एक महिला भुत की झलक दिखाई दी है जिससे फैंस ऐसा सोच रहे है कि इस बार कटरीना कैफ डराने के मूड में है। सभी यही सोच रहे है कि कटरीना कैफ इस बार भूत बनेंगी। फिल्म की रिलीज़ डेट देखने के बाद ही लोग तीनो कलाकार को बड़े पर्दे देखना चाहते है। मंगलवार को मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट भी बड़े ही अनोखे अंदाज़ में बताई।

Also Read – Katrina Kaif की लाइफ में सौतन ने ली एंट्री, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कहा…