जडेजा के बाद अब सीएसके ने भी मांजरेकर पर साधा निशाना

जडेजा के बाद अब सीएसके ने भी मांजरेकर के कमेंट्री पैनल से हटाए जाने पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है,

0

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर को कई बार भारतीय टीम के मैचों में कमेंट्री देते हुए देखा गया है। मांजरेकर काफी समय से एक कमेंटेटर के रूप में सक्रिय रहे है लेकिन अभी ऐसी खबरें आ रही है की बीसीसीआई ने संजय मांजरेकर को अपने कमेंट्री पैनल से हटा दिया है।

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसआई के कुछ अधिकारियों के मुताबिक बीसीसीआई उनके प्रदर्शन से खुश नहीं है हालांकि उनको हटाए जाने के पीछे का मुख्य कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। शनिवार को जैसे ही मांजरेकर को हटाए जाने की खबर आई वैसे ही सोशल मीडिया पर कई यूज़र्स ने इस मामलें में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी है।

इसी बीच आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने ट्वीट के जरिए मांजरेकर पर निशाना साधते हुए कहा है कि “इसके बावजूद मैंने आपकी तुलना में दोगुना मैच खेले और मैं अब भी खेल रहा हूं। जिन खिलाड़ियों ने उपलब्धि हासिल की है उन खिलाड़ियों का सम्मान करना सीखें। मैंने आपकी काफी जुबानी बकवास सुनी हुई है।”

गौरतलब है कि संजय मांजरेकर ने 2019 में आयोजित हुए एक दिवसीय वर्ल्ड कप के दौरान मांजरेकर ने कहा था कि जडेजा टूड़को में प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी है।” इस बयान के बाद मांजरेकर को काफी आलोचनों का सामना भी करना पड़ा था।

जडेजा के बाद अब सीएसके ने भी मांजरेकर के कमेंट्री पैनल से हटाए जाने पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है, “अब टुकड़ों में ऑडियो फ़ीड सुनने की आवश्यकता नहीं है।” सीएसके ने भले ही मांजरेकर का नाम नहीं लिया लेकिन इस ट्वीट से साफ़ नज़र आ रहा है की सीएसके मांजेकर की चुटकी लेते हुए ही ये ट्वीट किया है।