धाकड़ के बाद अब हॉलीवुड में डेब्यू करेगी Kangna Ranaut, खुद बताई करियर प्लानिंग

बॉलीवुड (Bollywood) की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है। दरअसल, उनकी अपकमिंग फिल्म धाकड़ (Film Dhaakad) फिल्म रिलीज हो गई है।

Kangna Ranaut : बॉलीवुड (Bollywood) की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है। दरअसल, उनकी अपकमिंग फिल्म धाकड़ (Film Dhaakad) फिल्म रिलीज हो गई है। ऐसे में वह लगातार चर्चा में बनी हुई हुई। इस फिल्म में उनके एक्शन को देखने के बाद कुछ फैंस उनके बॉलीवुड में जाने की बात कर रहे हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस ने फैंस के इन सवालों का जवाब एक रियलिटी शो में दिया है।

Must Read : ओटीटी पर ‘The Kashmir Files’ ने मचाया धमाल, पहले ही हफ्ते जी5 पर पाए इतने लाख व्यूज

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज हुई है। इस फिल्म को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में कंगना एक एजेंट बनी है। इसमें एक्ट्रेस का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है। जिसके बाद फैंस उन्हें हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए कह रहे हैं।

दरअसल, फैंस द्वारा ये सवाल पूछना लाजमी था क्योंकि फिल्म धाकड़ बेहद गजब बनी है। उसमे एक्ट्रेस के एक्शन बेहद अच्छे है। अब जानना ये होगा की क्या एक्ट्रेस हॉलीवुड में एंट्री लेगी? जानकारी के मुताबिक, कपिल शर्मा शो में पहुंची एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने करियर की प्लानिंग बताई है। कंगना के साथ इस शो में उनकी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट भी थी। साथ ही इसमें अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शरीब हाशमी भी शामिल थे।

आपको बता दे, शो में कंगना ने अपनी हॉलीवुड में एंट्री को लेकर कहा कि कपिल हमारे यहां पर इतने टैलेंटेड लोग हैं न कि कहीं आने जाने की जरूरत नहीं है। हमारा वर्ल्ड एक प्लेस बन गया है। यहां सब लोग काम कर रहे हैं। कंगना ने कहा कि हमने इंटरनेशनल स्ट्रैंडर्ड की फिल्म बनाई है। उस फिल्म में भले ही बाहर के लोग शामिल है लेकिन 80 पर्सेंट तो हमारा ही टैलेंट है।