मध्य प्रदेश में फिर हुआ प्रशासनिक अधिकारियों का फेरबदल, विवेक श्रोत्रिय को दिया गया पर्यटन विभाग

मंत्रालय की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों को प्रसाद के आधार पर तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित करते हुए और स्थाई रूप से अगले आदेश तक दिए गए स्थान पर पदस्थ किया जाता है.

भोपाल। मध्य प्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग भोपाल की ओर से हाल ही में एक आदेश जारी किया गया है जिसके अंतर्गत कई अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित कर अस्थाई रूप से दूसरी जगह पर पदस्थ कर दिया गया है.

मंत्रालय की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों को प्रशासकीय आधार पर तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित करते हुए अस्थाई रूप से अगले आदेश तक दिए गए स्थान पर पदस्थ किया जाता है.

Must Read- इंदौर के युवा समाज सेवी डॉ राजीब पाल को फिल्म आत्म-निर्भर भारत के लिए मिला लीजेंड दादासाहेब फाल्के अवार्ड 2022 का सम्मान

जिन अधिकारियों का तबादला हुआ है उनमें रामप्रकाश अहिरवार आयुक्त नगर पालिका निगम सागर को इंदौर विकास प्राधिकरण का मुख्य कार्यपालन अधिकारी बना दिया गया है. राजेश शाही जो सतना के अपर कलेक्टर हैं उन्हें सतना नगर पालिका आयुक्त और मुख्य कार्यपालन अधिकारी स्मार्ट सिटी बनाया गया है. मुरैना के संयुक्त कलेक्टर विनोद कुमार सिंह को ग्वालियर जिले का संयुक्त कलेक्टर पद दिया गया है. वही आईडीए के सीईओ विवेक श्रोत्रिय को पर्यटन विभाग में स्थानांतरित करने की भी खबर है. यह आदेश मध्य प्रदेश के राज्यपाल के आदेश अनुसार बृजेश सक्सेना उप सचिव मध्य प्रदेश शासन द्वारा जारी किया गया है.