डायरेक्टर ओम राउत की प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ अपनी रिलीज से काफी पहले सामने आए फिल्म के टीजर को देखने के बाद देशभर से मिले खराब रिस्पॉन्स को लेकर खटाई में पड़ गई है। दरअसल फिल्म का टीजर आने के बाद से ही इसका विरोध और बॉयकॉट शुरू हो गया था। फिल्म के टीजर को देखने के बाद जनता के द्वारा सनातन धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का निर्माण फिल्म के निर्माता, निर्देशक और अभिनेताओं पर लगाया गया था।

Also Read-Delhi : मोटरसाइकल पर आए 3 बदमाशों ने Pistol दिखा कर लूटी Fortuner, महज दो मिनट में दिया घटना को अंजाम

संक्रांति पर होने वाली थी रिलीज

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिपुरुष को अगले वर्ष की शुरुआत में मकर संक्रांति के अवसर पर 12 जनवरी को रिलीज किया जाना था। फिल्म के टीजर को मिली नकारात्मक प्रतिक्रियाओं को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने अब इस फिल्म को मकर संक्रांति के अवसर पर रिलीज करने की योजना फ़िलहाल स्थगित होती दिखाई दे रही है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह फिल्म अब अगले वर्ष में गर्मियों की शुरुआत के बाद रिलीज किये जाने मेकर्स की योजना है। इसके साथ ही VFX आदि में परिवर्तन की संभावना भी जताई जा रही है।

Also Read-Gujarat Bridge Collapse : 7 महीने की गर्भवती सहित अबतक 141 लोगों की मृत्यु, ब्रिज का मैनेजमेंट करने वाली कंपनी पर क्रिमिनल केस दर्ज

फिल्म में रावण बने सैफ का हुआ सबसे ज्यादा विरोध

उल्लेखनीय है कि फिल्म आदिपुरुष के टीजर के सामने आने के बाद से ही फिल्म में रावण का किरदार कर रहे अभिनेता सैफ अली खान के लुक्स को लेकर भारतीय दर्शकों ने नकारात्मक प्रतिक्रियाएं दी थी। दर्शको के अनुसार रावण के किरदार में सैफ अली खान रावण कम और कोई अरबी आतताई ज्यादा लग रहा है। लम्बी दाढ़ी और छोटे स्पाइक कट बालों में सैफ अली को रावण के रूप में भारतीय दर्शक बिल्कुल भी हजम नहीं कर पा रहे हैं और इसका जबरजस्त विरोध देखने को लगातार मिल रहा है।