दिल्ली कैंट के पास उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के निवासी राहुल के साथ तीन अज्ञात बदमाशों के द्वारा उनकी कार फॉर्च्यूनर लूटने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार राहुल ने जैसे ही ATM के पास अपनी फॉर्च्यूनर कार को पार्क किया , तभी एक बाइक पर तीन बदमाश उनके सामने पहुंचे और उन्हें पिस्टल दिखाकर उनसे उनकी कार फॉर्च्यूनर छीन ली और भाग गए। जानकारी के अनुसार घटना शनिवार की सुबह करीब 5.19 बजे दिल्ली कैंट के पास स्थित नेशनल हाईवे-8 के झरेड़ा गांव के पास की है।

Also Read-Indore : वार्ड 29 में एक्शन मोड़ में दिखे महापौर पुष्यमित्र भार्गव, लापरवाह निगम कर्मचारियों को लगाई फटकार

महज दो मिनिट में घटना को अंजाम दे दिया

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक पर आए तीनों बदमाशों ने महज दो मिनिट में लूट की इस बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम दे दिया। सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के निवासी राहुल जैसे ही दिल्ली केंट के नजदीक एटीएम में जाने के लिए हुए वैसे ही बाइक पर आए तीनों बदमाशों ने उन्हें पिस्टल अड़ाकर उनसे उनकी फॉर्च्यूनर कार छीन ली और कार लेकर फरार हो गए, इस घटनाक्रम में महज दो मिनट के करीब ही वक्त लगा।

Also Read-ई बाइक्स बनाने वाली कम्पनी को दिया मरम्मत का ठेका, फिटनेस सर्टिफिकेट के बिना खोला गया, अबतक 132 लोगों की मृत्यु

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

दिल्ली केंट के पास हुई लूट की इस वारदात में दिल्ली कैंट पुलिस स्टेशन में धारा-397 और IPC की धारा -34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस पूरी सतर्कता के साथ इस मामले की जाँच में लगी हुई है और साथ ही जल्द ही इस बड़ी लूट के आरोपियों को हिरासत में लेने का भरोसा उनके द्वारा दिलाया गया है।