हिंदी फिल्म अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इस वक्त सेना के अधिकारी के एक ट्वीट को रीट्वीट करने के बाद विवादों के घेरे में बुरी तरह फंस चुकी है। रीट्वीट करने के बाद कई सिलेब्रिटी उनके इस पर प्रतिक्रिया दे रहे है। वही एक्ट्रेस कई सवालों के घेरे में घिरती जा रही है। हाल ही में बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस को ट्वीट करते हुए जवाब दिया है।

अक्षय कुमार का ऋचा चड्ढा को जवाब

अक्षय कुमार ने ऋचा चड्ढा के वायरल ट्वीट के स्क्रीनशॉट को ट्वीट करके लिखा- ये देखकर दुख हो रहा है. किसी को कभी हमारी आर्मी फोर्स के प्रति एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं। इसके साथ अक्षय ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी बनाई है।

विवेक अग्निहोत्री का ऋचा चड्ढा को जवाब

द कश्मीर फाइल्स फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी ऋचा चड्ढा पर निशाना साधते हुए एक्ट्रेस को जवाब दिया है। उन्होंने ऋचा चड्ढा के ट्वीट को बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड से जोड़कर एक्ट्रेस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

विवेक अग्निहोत्री ने भी ऋचा चड्ढा के वायरल ट्वीट के स्क्रीनशॉट को ट्वीट करते हुए लिखा- इस बिहेवियर को देखकर मैं बिल्कुल भी सरप्राइज नहीं हुआ हूं। वो सचमें एंटी-इंडिया फील करते हैं. दिल की बात जुबान पर आ ही जाती है और फिर ये पूछते हैं कि लोग बॉलीवुड को बायकॉट क्यों करना चाहते हैं।#BoycottBollywood #Shame

क्या है पूरा मामला

दरअसल, ऋचा चड्ढा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने के आदेश को पूरा करने के लिए तैयार हैं। हम सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं। हम जल्द ही ऑपरेशन पूरा करेंगे। लेकिन इस मामले पर ऋचा चड्ढा ने जो कहा वो हर भारतीय के लिए हैरान करने वाला था।

ऋचा चड्ढा ने सेना के अधिकारी के बयान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “Galwan says hi.” ऋचा चड्ढा की प्रतिक्रिया भारतीयों को पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्ट्रेस ट्रोल करना शुरू कर दिया। ऋचा चड्ढा का ट्वीट सामने आते हैं वायरल हो गया। एक्ट्रेस के ट्वीट पर हंगामा हो रहा है। ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने गलवान में शहीद हुए हमारे जवानों का मजाक उड़ाया है। ट्रोलिंग के बाद ऋचा चड्ढा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन इस मामले पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है।

ऋचा चड्ढा ने मांगी माफी

ट्वीट पर हंगामा होने के बाद ऋचा चड्ढा ने माफी भी मांगी। एक्ट्रेस ने कहा मेरा उद्देश्य सेना का अपमान करने का नहीं था। मेरे तीन शब्दों को विवाद में घसीटा गया है। किसी को अगर बुरा लगा है तो मैं माफी मांगती हूं।

एक्ट्रेस ने ये भी कहा- मेरे नानाजी खुद फौज में थे और लेफ्टिनेंट कर्नल की पोस्ट पर थे। भारत-चीन युद्ध में उनके पैर में गोली लगी थी। मेरे मामाजी भी पैराट्रूपर थे। ये मेरे खून में है. अगर सेना में कोई शहीद होता है तो उससे पूरा परिवार प्रभावित होता है। यहां तक कि अगर कोई सेना में घायल होता है तो भी दर्दनाक होता है. ये मेरे लिए एक भावनात्मक मुद्दा है।