इस बॉलीवुड एक्टर से हैं तैमूर को खतरा, करना चाहते हैं किडनेप

0
160
taimur

मुंबई : बॉलीवुड में नन्हे तैमूर अली खान के चर्चे आए दिन होते ही रहते है। करीना और सैफ के छोटे बेटे तैमूर की क्यूटनेस देख किसी का भी दिल पिघल जाता है। फिर चाहे वह आम हो या खास हर कोई नन्हें तैमूर को देखकर उनका दीवाना हो जाता है। तैमूर आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

इस बीच अब तैमूर से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जो करीना और सैफ की मुश्किलें और भी बढ़ा सकती है। खबरों की मानें तो तैमूर को कोई किडनैप करना चाहता है। यह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम ही है। तैमूर की किडनैपिंग का खुलासा कपिल शर्मा के शो में हुआ।

कपिल शर्मा के शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। इस दौरान सिद्धार्थ और परिणीति ने मस्ती मजाक किया और कई खुलासे भी किेए। कपिल शर्मा ने इन दोनों एक्टर्स से एक सवाल पूछा जिसके जवाब में सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ ऐसा कह गए जिसे जानकर करीना और सैफ जरूर परेशान होने वाले हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि यह बात नन्हें तैमूर से जुड़ी है।

कपिल शर्मा ने शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा से सवाल पूछा गया कि अगर उन्हें असल जिंदगी में किसी को किडनैप करने का मौका मिले तो वह किसे करेंगे? इसके जवाब में परिणीति ने सैफ अली खान का नाम लिया। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तैमूर का नाम लिया। सिद्धार्थ ने कहा कि वह करीना के बेटे तैमूर को किडनैप करना चाहेंगे। सिद्धार्थ का यह जवाब सुनकर कपिल और परिणीति दोनों उन्हें देखते ही रह गए।

वैसे इससे पहले कई सितारे हैं जो तैमूर को लेकर दीवानगी दिखा चुके हैं। एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी ये कह चुकी हैं कि वो तैमूर को डेट करना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में जब तापसी से पुछा गया कि वो फिल्म इंडस्ट्री में से किसे डेट करना चाहती हैं तो इस पर तापसी ने कहा, “हम्म… बॉलीवुड। क्या मैं तैमूर को डेट पर लेकर जा सकती हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here