रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में अपनी एक ख़ास जगह बना ली है अब वे लोगों के दिलों पर राज करते हैं लेकिन कुछ लोगों को उनकी एक्टिंग पसंद आती भी है और नहीं भी। रणवीर के फैशन का अंदाज़ सबसे हटके है। सबके चाहते रणवीर को इस अजीबोगरीब बात से लगता है डर।

रणवीर ने खुलासा करते हुए कहा

बॉलीवुड के बाजीराव अपने अलग और अनोखे अंदाज़ के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। अपने करियर के शुरुआती दिनों में रणवीर को कुछ बातों का हमेशा से डर लगा रहता था। रणवीर ने अपने फैशन सेंस के बारे में बात करते हुए कई सारे खुलासे किये। यह बातें जानकार आपको भी हैरानी होगी की बॉलीवुड का बाजिराओ भी किसी चीज़ से डरता है।

Also read – महामंडलेश्वर लक्ष्मणदास का निधन, आश्रम की करोड़ो की जमीन, सम्पत्ति, आजीवन दमदारी से की रक्षा

उनको जज किये जाने का लगता था डर

रणवीर भले ही अब अपने अतरंगी फैशन स्टाइल को पुरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करते हैं लेकिन शुरुआती दिनों में उनको हमेशा से उनके लुक्स और उनके स्टाइल की वजह से जज किये जाने का डर लगा रहता था। रणवीर ने कहा की वह हमेशा सोचते थे की एक हिंदी फिल्म के एक्टर को कैसे कपड़े पहनने चाहिए, आगे उन्होंने ये भी कहा की उनको हमेशा नए ट्रेंड्स फॉलो करने का शौख रहा है।

बहुत अच्छी है रणवीर सिंह की फैन फॉलोविंग

हम सब के चहेते रणवीर सिंह की फैन फॉलोविंग बहुत कमाल की है। उन्होंने आगे यह भी कहा की उनको हमेशा से क्रिएटिव चीज़ें करना का शौख रहा है और मस्ती करते हुए अपना काम करना पसंद है। हमने हमेशा से देखा है की रणवीर कितने एनर्जेटिक रहते हैं। उनका स्वाभाव एकदम खुशनुमा रहता है मगर कई लोग अक्सर कुछ नया ट्राय करने से डरते हैं, कुछ भी पहनने से डरते हैं लेकिन रणवीर सिंह ने इन सब सोच विचार को अब काफी पीछे छोड़ दिया है।