बॉलीवुड इंडस्ट्री के छोटे-मोटे किस्सों के बारे में जानने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड रहते हैं. ये एक ऐसी इंडस्ट्री है, जहां आए दिन प्यार, इकरार और तकरार की कहानियां सुनने को मिलती हैं. यहां कभी किसी की प्रेम कहानी की शुरुआत होती है, तो किसी के लड़ाई झगड़े सालों तक सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे ही एक विवाद के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. ये विवाद है बॉलीवुड के नंबर 1 हीरो गोविंदा और निर्देशक नीरज वोरा से जुड़ा. आखिर क्या हुआ था दोनों के बीच, चलिए आपको बताते हैं.

गोविंदा ने खो दिया था अपना  आपा

गोविंदा जब भी स्क्रीन पर आते हैं, लोगों का भरपूर मनोरंजन करते हैं. एक्टर से जुड़े हंसी मजाक वाले अब तक आपने न जाने कितने ही किस्से सुने होंगे. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि हर वक्त मजाक मस्ती के मूड में नजर आने वाले गोविंदा भी अपना आपा खो सकते हैं. जी हां, गोविंदा ने अपना आपा इस कदर खो दिया था कि उन्होंने ‘रन भोला रन’ की शूटिंग के दौरान फिल्म के निर्देशक नीरज वोरा को ही थप्पड़ जड़ दिया था. दरअसल, फिल्म के एक सीन में गोविंदा को अपने को-स्टार आर्यन वैद के साथ हाई वोल्टेज ड्रामा करना था. आर्यन फिल्म में विलेन थे और उन्हें गोविंदा की पिटाई करनी थी.

2017 में हुआ नीरज वोरा का निधन

सीन के दौरान आर्यन ने गोविंदा को जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया, जिस पर झुंझलाकर एक्टर ने भी नीरज वोरा को सबके सामने तमाचा मार दिया. उस दौरान मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया था कि गोविंदा के मुताबिक फिल्म में इस सीन को जानबूझकर उनकी बेइज्जती करने को रखा गया था, जिस वजह से एक्टर आग बबूला हो गए थे. हालांकि, गोविंदा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया. वहीं नीरज वोरा ने भी इस मामले को तूल न देते हुए इसका खंडन किया था. बता दें, नीरज वोरा अब इस दुनिया में नहीं हैं. 2017 में उनका निधन हो गया था.