Alshay Kumar

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कीआए दिन चर्चा लगी रहती है। यह साल उनकी फिल्मों के लिए बुरा रहा। एक के बाद एक उनकी फ़िल्में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज फ्लॉप साबित हुई। ये दौर उनकी 90 के दशक की याद दिलाता है। उस समय भी अक्षय कुमार को काफी कुछ झेलना पड़ा था। उस समय तो इनकी कई सारी फ़िल्में फ्लॉप हुई थी जिसके बाद एक प्रोड्यूसर ने उनका मजाक उड़ाते हुए और अपमानित करते हुए ये तक कह दिया था कि उनकी औकात ही क्या है। ये बात सुनते ही अक्षय कुमार की आँखों से आंसू निकल पड़े थे इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में डायरेक्टर सुनील दर्शन (SunilDarshan) ने किया था।

Also Read – Ranveer Singh अपने इमोशनल वीडियो को लेकर हुए ट्रोल, लोगों ने कहा- ‘ओवरएक्टिंग के 50 रुपये काटों……’

वहीं इंटरव्यू के दौरान सुनील दर्शन ने अक्षय कुमार को लेकर और भी कई सारे खुलासे किए थे। उन्होंने बताया कि 1999 में मेकर्स एक इमोशनल फिल्म जानवर को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार थे। लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने से पहले अक्षय के पास मेन लीड के तौर पर एक और फिल्म थी, लेकिन उन्हें यह जानकर झटका लगा कि फिल्म के होर्डिंग्स पर उनका कहीं भी जिक्र तक नहीं है।

Also Read – Kareena Kapoor घर से बॉयफ्रेंड के साथ भागी, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

आगे उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर अक्षय प्रोड्यूसर से भिड़ गए। उस समय अक्षय की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप हो रही थी और जब वे मेकर्स से फिल्म के होर्डिंग्स पर उनका नाम ना होने को लेकर भिड़े तो निर्माता ने उन्हें जवाब देते हुए कहा- तुम्हारी औकात ही क्या है। यह सुनकर अक्षय को बहुत बुरा लगा था वह मेरे ऑफिस आकर रोने लगे थे। उस समय अक्षय काफी अपमानित महसूस कर रहे थे।