बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कई हिट फ़िल्में दी है। रणवीर सिंह की कई फिल्मों ने तो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। रणवीर सिंह अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते है। रणवीर सिंह कभी अपने कपड़ों, सोशल मीडिया की पोस्ट लेकर तो कभी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनके बीच अनबन की ख़बरों को लेकर चर्चा में बने रहते है। अब एक बार फिर रणवीर सिंह का एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद कई लोग इमोशनल हो रहे है तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे है।

Also Read – Kareena Kapoor घर से बॉयफ्रेंड के साथ भागी, एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

ट्रोल हुए रणवीर सिंह

रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो ‘फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022′ के इवेंट का है। इस इवेंट में रणवीर सिंह को अवॉर्ड दिया गया। अवॉर्ड लेने के बाद स्पीच देने के दैरान वह अपने पापा और मम्मी से जुड़ी बात को बताते हुए इमोशनल हो गए। जिसके बाद उनका सोशल मीडिया पर मज़ाक उड़ रहा है। इस वीडियो पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे है। एक यूज़र कमेंट करता है,’ ओवरएक्टिंग का 50 रुपए काटों इसके।’

Also Read – Jennifer Winget ने बॉडीकॉन ड्रेस पहन ढाया कहर, पहले नहीं देखा इतना बोल्ड अवतार

रणवीर सिंह की फ़िल्में

रणवीर सिंह की जल्द ही दो फ़िल्में रिलीज़ होने वाली है। वो आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले है। इसके साथ ही पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस और वरुण शर्मा के साथ भी फिल्म ‘सर्कस’ में अहम रोल निभाने वाले है।