Sidhu Moose Wala हत्याकांड में पंजाब पुलिस का एक्शन मोड, उत्तराखंड से 6 लोगों को पकड़ा

पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड में हाल ही में नई जानकारी सामने आई है. जांच में जुटी पंजाब पुलिस ने उत्तराखंड के देहरादून से 6 लोगों को हिरासत में लिया है.

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) कि पिछले दिन गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद से पंजाब में दहशत का माहौल है, पुलिस जांच में जुटी हुई है. इसी जांच पड़ताल के दौरान पंजाब पुलिस ने देहरादून से 6 लोगों को को पकड़ा है और इन्हें लेकर पंजाब के लिए रवाना हुई है. बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए लोग व्यक्ति लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से हत्या की जिम्मेदारी ली गई है.

हत्या के बाद से ही पंजाब पुलिस आरोपियों की तलाश में लगातार जुटी हुई थी और सोमवार को देहरादून के नया चौकी के पास से उत्तराखंड एसटीएफ की मदद से पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया. पुलिस को शक है कि इनमें से एक व्यक्ति मूसे वाला की हत्या में शामिल है. खबरों के मुताबिक सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) का पोस्टमार्टम थोड़ी देर में मनसा सिविल हॉस्पिटल में किया जाएगा, परिजनों ने इसके लिए हामी भर दी है. परिवार वाले अस्पताल पहुंच गए हैं और पोस्टमार्टम के लिए अपनी सहमति जता दी है. बता दें कि इससे पहले परिवार की ओर से पोस्टमार्टम करवाने से मनाही कर दी गई थी.

Must Read- सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा Sidhu Moosewala का स्टंट वीडियो

सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस ने मनसा के कैंचिया इलाके में मनसुख वैष्णो ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. जहां 29 मई को कुछ लड़के ढाबे पर खाना खाते दिखाई दे रहे हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज अपने साथ लेकर गई है और उसी आधार पर लड़कों को खोजे जाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि यह हमलावर हैं या नहीं और हत्याकांड से उनका कोई संबंध है भी या नहीं यह तो जांच के बाद ही सामने आएगा. जानकारी यह भी है कि पुलिस 29 मई को ढाबे पर मौजूद सभी मोबाइल फोन का डंप डाटा निकालेगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि वहां मौजूद लोगों में से कोई हत्याकांड में शामिल है या नहीं.

बता देंगे जल्दी सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) की शादी होने वाली थी. उनकी सगाई पंजाब के संगरूर जिले की रहने वाली एक लड़की से हुई है जो कनाडा में पीआर का काम करती है. नवंबर में दोनों की शादी होना थी लेकिन उससे पहले ही इस हत्याकांड को अंजाम दे दिया गया.