अभिषेक बच्चन पर लगाया गया चोरी का इल्जाम, फिल्म गुरु के सेट से चुराई थी यह बड़ी चीज, खुद किया खुलासा

एक शो के दौरान बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन पर चोरी का आरोप लगा है जिसे उन्होंने कबूल किया है.

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बेबाक हाजिर जवाबी के लिए भी जाने जाते हैं. फिल्मी दुनिया में वह भले ही कमाल ना दिखा पाए हो लेकिन असल जिंदगी में वह लोगों के कमेंट का जवाब देने में बिल्कुल भी देरी नहीं करते हैं और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी देते हैं. हाल ही में अभिषेक को एक शो में देखा गया जहां उन पर एक ऐसा आरोप लगा जिसे सुनने के बाद सब हैरान हो गए. उन पर आरोप लगाया गया कि वह फिल्म के सेट से चीजें चुराते हैं. आरोप लगना तो ठीक था लेकिन अभिषेक ने इसका जो जवाब दिया वह हैरान कर देने वाला था.

बता देंगे अभिषेक बच्चन जल्दी कॉमेडी शो केस तो बनता है (Case Toh Banta Hai) में दिखाई देने वाले हैं जिसका ट्रेलर सामने आ गया है. शो के ट्रेलर में दिख रहा है कि रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) जो जनता के वकील हैं उन्होंने अभिषेक बच्चन के ऊपर यह आरोप लगाया है कि वह फिल्म के सेट से प्रॉप चुरा लेते हैं और फिल्म गुरु के सेट से तो.. रितेश इतना ही कह पाते हैं और अभिषेक कह देते हैं कि हीरोइन को ही चुरा लिया. यह सुनते ही वहां मौजूद लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. अभिषेक बच्चन का यह स्टाइल सभी का दिल जीतता दिखाई दे रहा है.

Must Read- फोटोग्राफर पर भड़की तापसी पन्नू, हाथ जोड़ बोलीं- एक्टर ही हमेशा गलत होता है

फिल्म गुरु साल 2007 में रिलीज हुई थी. जहां अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी और फिल्म की रिलीज के बाद दोनों ने शादी कर ली थी और अब इनकी एक बच्ची आराध्या बच्चन भी है.

रितेश देशमुख के इस कॉमेडी शो में अभिषेक बच्चन के अलावा अनिल कपूर, संजय दत्त, सारा अली खान, करण जौहर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे बॉलीवुड स्टार्स नजर आने वाले हैं. रितेश सबको मुजरिम बना कर कटघरे में खड़ा करते हुए उन पर मजेदार इल्जाम लगाते दिखाई देंगे. यह एक अलग ही तरह का सेलिब्रिटी टॉक शो होगा. शो को अमेजन मिनी टीवी पर प्रसारित किया जाएगा दर्शक इसे फ्री में देख सकते हैं.