‘आप’ ने आयोजित की प्रेस वार्ता, प्रदेश प्रभारी का कहना- आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश में बनी तीसरा विकल्प

मध्यप्रदेश प्रभारी मुकेश गोयल ने कहा कि दिल्ली और पंजाब के बाद मध्यप्रदेश की जनता भी आम आदमी पार्टी को आशीर्वाद दे रही है और अरविंद केजरीवाल के मॉडल पर विश्वास जता रही है।

आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश के प्रभारी मुकेश गोयल और प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह द्वारा प्रेस वार्ता को संबोधित किया गया जिसमें उन्होंने हाल ही में संपन्न नगरीय निकाय व पंचायत राज चुनावों में आम आदमी पार्टी की अभूतपूर्व सफलता की शुरुआत के लिए प्रदेश की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी अब मध्यप्रदेश में तीसरा मजबूत विकल्प बन चुकी है।

मध्यप्रदेश प्रभारी मुकेश गोयल ने कहा कि दिल्ली और पंजाब के बाद मध्यप्रदेश की जनता भी आम आदमी पार्टी को आशीर्वाद दे रही है और अरविंद केजरीवाल के मॉडल पर विश्वास जता रही है।इन चुनावों में दोनों पारंपरिक दलों ने धनबल ओर बाहुबल का उपयोग किया और हमारे प्रत्याशी को डराने धमकाने का भी काम किया लेकिन प्रदेश की जनता ने अपने समर्थन से आप को बड़ी सफलता दिलवाई,हम वादा करते है कि उनकी आकांक्षा के अनुरूप बुनयादी मूलभूत सुविधाओं को उन्नत कर उनके जीवन को सुखी बनायेगे.शासन ,प्रशासन और चुनाव आयोग की अकर्मण्यता के चलते कितने ही मतदाताओं को अपने अधिकार से वंचित होना पड़ा,ये स्वस्थ लोकतंत्र की निशानी नही है.

Must Read- आकाशवाणी इंदौर को बंद करने का क्या औचित्य है

प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने पार्टी की सफलता का श्रेय पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं को देते हुए जनता को धन्यवाद देते हुए बताया कि पार्टी ने सिंगरौली महापौर का चुनाव जीतने के साथ साथ सभी नगर निगमों में पार्टी ने 6-7% मत प्राप्त किए हैं।

ज्ञातव्य है कि पार्टी ग्वालियर नगर निगम प्रत्याशी ने लगभग 46000 वोट प्राप्त किए हैं ।प्रदेश भर में 40 से अधिक पार्षद प्रत्याशियों ने जीत का परचम लहराया है और 86 से ज्यादा प्रत्याशियों ने दूसरा स्थान हासिल किया है । नगरीय निकाय के साथ ही पार्टी ग्रामीण क्षेत्र में भी बहुत अधिक सफल रही है। पार्टी समर्थित उम्मीदवारों में ग्रामीण क्षेत्र में 10 से अधिक जिला पंचायत सदस्य, 20 से अधिक जनपद सदस्य, 100 से अधिक सरपंच तथा 200 से ऊपर पंच निर्वाचित हुए हैं।

पंकज सिंह ने विश्वास जताते हुए बताया कि पार्टी आगामी विधानसभा में पूरे दमखम से चुनाव लड़ेगी और मध्यप्रदेश में सरकार बनाएगी।
आप मीडिया सेल