Mr. परफेक्‍शनिस्‍ट कहे जाने वाले आमिर खान हमेशा अपने काम को लेकर तारीफें बटोरते रहते हैं। वही अब आमिर ने अपने इस काम से सबको चौंका दिया हैं, आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव संग मिलकर हिन्दू रीति रिवाज़ के साथ कलश की स्थापना करते हुए नज़र आ रहे हैं। आमिर खान ने ये पूजा उनके ऑफिस प्रोडक्शंस हाउस के लिए ये पूजा रखी गई.जिसमें कलश स्थापित करते दिखाई दिए Mr. परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने पूजा से जुड़ी हुई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की.

Mr. परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान ने हाथ में उठाई पूजा की थाली

Mr. परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान स्वैट शर्ट, जींस में नेहरू टोपी के साथ कलश और थाली हाथ में लिए दिखाई दे रहे हैं. वही आमिर खान के प्रोडक्शंस ऑफिस में काफी कार्यकलाप भी देखने को मिल रहा हैं. ऐसे में हर व्यक्ति उन्हें शुभकामनाऐ देते हुए दिखाई दे रहा हैं,ऐसे में एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने एक कमेंट में लिखा की एक बार तो मैं दंग रह गया कि क्या ये सच में आमिर खान है.

Also Read -हिंदुजा ग्रुप समर्थित यूनिकॉर्न, माइंडमेज ने भारतीय और अमेरिकी बाजार में अपने परिचालन का किया विस्तार

किरण राव और आमिर खान अब नहीं हैं साथ

दरअसल बॉलीवुड के Mr. परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान और किरण राव ने अपनी 15 साल पुरानी शादी को ख़त्म कर लिया, हो लेकिन ये दोनों अपने 11 साल के बेटे के रख रखाव में दोनों ही साथ में मिलकर ध्यान देते हैं . इसलिए ऐसे में किरण राव आज भी उनकी जिंदगी के हर महत्वपूर्ण इवेंट में एक साथ दिखाई देते हैं. इसलिए ऐसे में इन दोनों को एक साथ में पूजा करते हुए देख फैंस बहुत खुशहैं।

आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं Mr. परफेक्‍शनिस्‍ट

‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया के बाद अब Mr. परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में फिल्म प्रमोशन को लेकर Mr. परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान हर जगह नजर आ रहे हैं. ऐसे में आशा की जा रही है कि फिल्म ये फिल्म Mr. परफेक्‍शनिस्‍ट कहे जाने वाले आमिर खान के करियर में एक और माइलस्टोन ऐड करेगी. फिल्म में आमिर खान के साथ काजोल भी अहम भूमिका निभाएंगी.