आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने किया महापौर प्रत्याशी कमल गुप्ता के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ

आम जनता के पास भ्रष्ट्राचार आधारित व्यवस्था को बदलने का निर्णायक मौका-पंकज सिंह

इंदौर: आम आदमी पार्टी के महापौर प्रत्याशी कमल गुप्ता के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ आप प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने किया. प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा कि पूरे प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन की लहर है आम जनता तीसरे ईमानदार विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को चुनना चाह रही है ,वर्तमान प्रदेश सरकार ने अलोकप्रिय योजनाओ में जनता के टैक्स के रूप में दिए गए पैसों का दुरप्रयोग कर प्रदेश को कर्जे में डूबा दिया है ,महँगाई बेरोजगारी से त्रस्त आम जनता को हम मूलभूत सुविधाओं शिक्षा,स्वास्थ, रोजगार,महिला सुरक्षा और भ्रष्ट्राचार विहीन व्यवस्था देगे, जिससे उनका जीवन स्तर सुलभ ओर आसान बन सके.

प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश उपाध्याय ने कहा कि हमने सभी प्रत्याशी ईमानदार,कर्तव्यनिष्ठ ओर जमीन पर लोगो की समस्या सुलझाने वाले चयनित किये है जो आम जनता को उनका उचित हक दिलवाएंगे ओर ईमानदार राजनीति के संकल्प को पूर्ण करेंगे. आप महापौर प्रत्याशी कमल गुप्ता ने बताया कि इंदौर नगर निगम स्मार्ट सिटी के नाम पर सालो से रह रहे नागरिकों के घरोंदों को तोड़ रही है जनता को स्वच्छ पानी भी सही मात्रा में नही मिल पा रहा है सुविधाओ के नाम पर लोगो पर टैक्स पर टैक्स लादे जा रहे है, अव्यवस्थित विकास ने 2 इंच बारिश में शहर को तालाब में तब्दील कर दिया है.

Must Read- Indore: आम आदमी पार्टी के महापौर प्रत्याशी ने सघन जनसम्पर्क के साथ की नुक्कड़ सभाओं की शुरूवात
जिला अध्यक्ष पीयूष जोशी ने कहा कि नामांकन वापसी की अंतिम तारीख तक हमारे पार्षद प्रत्याशियो पर नाम वापस लेने के लिए प्रलोभन ओर दबाव बनाया गया लेकिन विपक्षी पार्टियों के ये सभी प्रयत्न असफल रहे इंदौर की जनता इस बार भ्रष्ट्राचार आधारित राजनीति को कड़ा जवाब देगी. कार्यक्रम में आप के सभी पार्षद प्रत्याशी ओर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.