OMG! पानी का एक गुब्बारा बना मुसीबत, फेंकते ही पलटा तेज रफ्तार ऑटो, Video Viral

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने सभी को हैरान कर के रख दिया है।

Uttar Pradesh

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने सभी को हैरान कर के रख दिया है। बताया जा रहा है कि हुड़दंगियों की करतूत से ऑटो सवार लोगों की जान पर बन आई। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ऑटो वाले को पानी से भरा गुब्बारा मारने पर ऑटो पलट गया।

हुड़दंगियों की करतूत जान पर बन आई –

इस ऑटो में कई लोग सवार थे। आपको बता दे, होली के दिन हाईवे पर गुब्बारा मारने से ऑटो पलटने के इस मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने उन लोगों पर कार्रवाई करना शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि गुब्बारा मारने वाले युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। अब इसपर कार्यवाई की जाएगी।

Must Read : अक्षय ने Bachchhan Paandey के लिए सहा इतना ज्यादा दर्द, खुद बयां किए हाल

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में साफ़ साफ़ देखा जा सकता है कि किस तरह एक चलते ऑटो पर एक युवक ने पानी से भरा गुब्बारा फेंका। गुब्बारा फेंकते ही ऑटो चालक का संतुलन बिगड़ गया और ऑटो तेज रफ़्तार से पलट गया। सीओ ने बताया कि घटना में दो लोगों के घायल होने की जानकारी मिली थी।

ऐसे हो सकता था बड़ा हादसा –

जानकारी के मुताबिक, इस ऑटो में 2 लोग सवार थे। दोनों ही घायल हो गए। ये घटना बागपत में दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर हुई है। इसका वीडियो देख कर सभी लोग हैरान रह गए। अच्छी बात ये है कि जो दो लोग इसमें सवार थे वो दोनों सही सलामत है वहीं घटना के वक्त पीछे से कोई बड़ा वाहन नहीं आ रहा था वरना बड़ा हादसा हो सकता था।