अक्षय ने Bachchhan Paandey के लिए सहा इतना ज्यादा दर्द, खुद बयां किए हाल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है। वह एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देते जा रहे हैं।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है। वह एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देते जा रहे हैं। होली के दिन ही उनकी नई फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchhan Paandey) रिलीज हुई है। इस फिल्म में अक्षय का लुक काफी अलग है। इस फिल्म में अक्षय का नाम भी बच्चन पांडे ही है। आप देख सकते है उनकी एक आंख पत्थर की है। ‘पत्थर’ की इस आंख को दिखाने के लिए अक्षय कुमार ने आई लेंस का इस्तेमाल किया है। इस लुक को अपनाना अक्षय के लिए बेहद ही मुश्किल भरा रहा है। उन्हें इस लुक के लिए काफी दर्द का सामना करना पड़ा है।

Must Read : डीपनैक गाउन में बेहद हॉट लग रही Janhvi Kapoor 

जानकारी के मुताबिक, अभी तक इस फिल्म को मिले जुले ही रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी ज्यादा कमल नहीं कर पा रही है। पहले इस फिल्म से काफी उम्मीद की जा रही थी लेकिन ये उतना कमाल नहीं दिखा पाई है। आपको बता दे, इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और अरशद वारसी हैं। उसके बाद भी फिल्म नार्मल रही है। खेर फिल्म में सभी का लुक बेहद अलग है इसमें सबसे ज्यादा अक्षय कुमार के लुक की चर्चा की जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

दरअसल, फिल्म में अक्षय ने एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। उनका लुक बेहद डरावना है।दरअसल, ‘पत्थर’ की इस आंख को दिखाने के लिए एक्टर को काफी दर्द हुआ है। उन्होंने बताया है कि स पहनना और फिर उसे हटाना बेहद मुश्किल था। आगे उन्होंने बताया कि जान निकल जाती थी क्योंकि मैं इसे खुद से अपनी आंख में फिक्स नहीं कर पाता था। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि ये एक बहुत बड़ा लेंस था। इसको लगाने के बाद मुझे सब कुछ धुंधला दिखाई देता था।

ऐसे में ही मैं शूटिंग करता था। मैं बस देख पाता था कि मेरे सामने एक फिगर है। आगे अक्षय ने बताया कि पहले दिन इसमें लगभग 15 मिनट लगे थे, लेकिन बाद में मुझे मुश्किल से 2-3 मिनट लगते थे। इतना ही नहीं हमने तीन दिनों तक ढ़ेर सारे फोटोशूट करके अपने लुक पर फैसला किया और तभी हमने इस पर ध्यान दिया। बता दें ‘बच्चन पांडे’ पहले 2021 में क्रिसमस पर रिलीज होनी थी। लेकिन फेरबदल के चलते फिल्म 18 मार्च 2022 को रिलीज हुई।