लद्दाख में हुआ भीषण सड़क हादसा, नदी में गिरी जवानों से भरी बस, 7 की मौत

लद्दाख में जवानों से भरी एक बस नदी में पलटी खाकर गहराई में चली गई. जिसमें 7 जवानों की मौत हो गई और कई गंभीर रूप से घायल हो गए.

Ladakh Bus Accident Today: लद्दाख में 26 जवानों को लेकर जा रही बस नदी में गिरने से एक बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में 7 जवानों की मौत हो गई है और कई घायल हो गए हैं. सूचना मिलते ही तुरंत जवानों को रेस्क्यू कर लिया गया और अस्पताल में एडमिट करवाया गया. लेकिन 7 जवानों की मौत हो गई और कई गंभीर रूप से घायल है.

Must Read- Urfi Javed Face Spoiled: उर्फी जावेद को लगी नजर, चेहरे का हुआ ये हाल

यह हादसा थोइस से 25 किलोमीटर दूर का बताया जा रहा है. जहां सेना की बस श्योक नदी में 50 से 60 फिट गहराई में गिर गई. इसमें सेना के सभी जवान घायल हुए इन्हें परतापुर के 403 फील्ड अस्पताल पहुंचाया गया और सर्जिकल टीमों को परतापुर भेजा गया. 7 जवानों की निधन की पुष्टि की जा चुकी है.

गंभीर रूप से घायल जवानों की मदद करने के लिए एयर फोर्स से भी संपर्क किया गया है और इलाज के लिए जवानों को वेस्टर्न कमांड भेजे जाने की बात कही जा रही है. जवानों से भरी बस किस वजह से नदी में फिसल गई इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आई है और सेना की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है.

Must Read- Nargis Fakhri ने शेयर किया वीडियो, साइकिल से गिरने के बाद ऐसी हुई हालत

खबरों के मुताबिक जवानों की बस ट्रांजिट कैंप से सेक्टर हनीफ की ओर जा रही थी तभी यह हादसा हुआ है. घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है और कहा कि इस हादसे से बहुत आहत हूं. हमने अपने वीर जवानों को खोया है मेरी संवेदनाएं जवानों के परिवारों के साथ हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि जो घायल हुए हैं वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए. प्रभावितों को हर संभव मदद दी जा रही है.