Kkk12 ऑन एयर होने से पहले मेकर्स का तगड़ा झटका, बाहर हुए 8 खिलाड़ी! किसकी होगी ट्रॉफी?

KKK12 को लेकर हाल ही में बड़ी अपडेट सामने आई है. बताया जा रहा है कि शो से 8 कंटेस्टेंट बाहर हो गए हैं.

Kkk12: पॉपुलर स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) को लेकर दर्शकों में हमेशा ही उत्साह बना रहता है. इस साल इस शो का 12वां सीजन है. लंबे समय से दर्शक इसका इंतजार कर रहे हैं जो कल यानी 2 जुलाई को खत्म होने वाला है.

शो खत्म होने से पहले धमाकेदार खबर सामने आई है, जिसे सुनकर दर्शक हिल सकते हैं. सियासत डॉट कॉम की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि अब तक शो के 8 खिलाड़ी बाहर का रास्ता देख चुके हैं. ये लोग खतरों के खिलाड़ी 12 ( Khatron Ke Khiladi 12) का हिस्सा नहीं है. इसका मतलब यह हुआ कि शो में सिर्फ छह खिलाड़ी बच्चे हैं जो ट्रॉफी के लिए एक दूसरे से लड़ाई लड़ते दिखाई देंगे.

Must Read- अब बिना इंटरनेट के भी ट्रांसफर होंगे पैसे, इस तरह से ऑफलाइन मोड में काम करती है UPI Service

प्रतीक सहजपाल, एरिका पैकर्ड, अनेरी वजानी, शिवांगी जोशी इन कंटेस्टेंट्स की खबर पहले ही सोशल मीडिया पर छा चुकी हैं कि ये एलिमिनेट हो चुके हैं. इनके अलावा और कौन से चार खिलाड़ी बाहर हुए हैं, यह जानकारी अभी सामने नहीं आई है. हालांकि यह बात कितनी सच है हम इसकी पुष्टि नहीं कर सकते. बस कुछ घंटों बाद यानी कल यह शो ऑन एयर होने वाला है इसके बाद ये पता चल जाएगा कि कौन से कंटेस्टेंट शो में है और कौन से नहीं.

खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) की शूटिंग के लिए जब से कंटेस्टेंट कैपटाउन पहुंचे हैं तब से यह चर्चा जोरों पर है कि शो कौन जीतेगा. जन्नत जुबेर, सृति झा, रुबीना दिलैक शिवांगी जोशी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, एरिका पैकर्ड, फैजल शेख, अनेरी वजानी, चेतना पांडे और राजीव अदातिया शो का हिस्सा हैं. इनके प्रोमो सोशल मीडिया पर लगातार सामने आ रहे हैं. यह कहा जा रहा है कि इस बार टीवी की बहू रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ये शो जीत सकती हैं. क्योंकि वह टॉप पर चल रही है. रोहित शेट्टी ने भी एक इंटरव्यू के दौरान रुबीना दिलैक को दमदार खिलाड़ी बताते हुए उनकी तारीफ की थी. हालांकि, शो में कौन ट्रॉफी अपने नाम करेगा यह तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा.