गुना में इंदौर के यात्रियों के साथ बड़ा हादसा, बस के कंटेनर में घुसते ही लगी भीषण आग

इंदौर से मथुरा दर्शन के लिए जा रही मिनी बस के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि जिस मिनी बस में पूरा परिवार बैठा था वो सड़क किनारे खड़े कंटेनर से भीड़ गई।

इंदौर (Indore) से मथुरा दर्शन के लिए जा रही मिनी बस के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि जिस मिनी बस में पूरा परिवार बैठा था वो सड़क किनारे खड़े कंटेनर से भीड़ गई। जसके चलते बस में आग लग गई और मौके पर ही 3 लोग जिंदा जल गए। इसमें एक 13 साल की बच्ची भी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे में 4 लोग घायल हैं। बस में कुल 28 लोग सवार थे। ऐसे में जब आग पर काबू पाया तो मृतकों के सिर्फ कंकाल मिले। बताया जा रहा है कि ये हादसा भी उस समय हुआ जहां बुधवार के दिन ही एक कार का एक्सीडेंट हुआ था। इस कार हादसे में एक आरक्षक समेत तीन लोगों की मौत हुई थी।

जानकारी के अनुसार, इस हादसे को लेकर SDOP मुनीष राजोरिया ने बताया कि इंदौर के कुछ परिवार गोवर्धन पूजा पर मथुरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे। मिनी ट्रैवलर बस से सभी लोग रात को इंदौर से निकले। सुबह 5 से 6 बजे के बीच चाचौड़ा के बरखेड़ा के पास एक कंटेनर सड़क किनारे खड़ा हुआ था।

ये भी पढ़ें – Dewas : दिवाली के दिन फर्नीचर की दुकान भीषण आग, लाखों का नुकसान

ट्रैवलर बस उसमें पीछे से जाकर भिड़ गई। भिड़ते ही बस में धमाके के साथ आग लग गई। सभी लोगों को निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन तीन लोग उसमे फंसे रह गए और निकल नहीं पाए। तीनों की जलने से मौत हो गयी। मृतकों में इंदौर निवासी भाई-बहन माधो(20) और दुर्गा(13) और खरगोन निवासी रोहित(19) शामिल हैं।

दरअसल, हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार और हड़कंप मच गया था। ऐसे में आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को बाहर निकाला। तब ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच गए। घायलों को अस्पताल भेजा गया। उन्हें मामूली चोटें आई हैं। मौके पर ही अवशेषों का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। परिवार वालों ने उसकी पहचान की।