मनोरंजन से भरपूर है ‘हंगामा हाई लाइफ’, हर रेंज में उपलब्ध है लाइफस्टाइल उत्पाद

Share on:
  • 2,199 और 4,999 रुपए के बीच की कीमत वाली इस रेंज में ब्लूटूथ हेडफोन, सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स, नेकबैंड और ब्लूटूथ स्पीकर जैसे उपभोक्ता टेक्नालॉजी के उत्पाद मौजूद हैं, जो अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं।
  • हर खरीदारी के साथ उपयोगकर्ताओं को हंगामा म्यूजिक और हंगामा प्ले का सालाना सब्सक्रिप्शन मिलता है; हर उत्पाद के साथ प्रदान किए गए एनएफसी कार्ड के माध्यम से इस सब्सक्रिप्शन को सक्रिय किया जा सकता है।

मुंबई: उपभोक्ता अब भारत की अग्रणी डिजिटल मनोरंजन कंपनी हंगामा द्वारा लॉन्च किए गए लाइफस्टाइल ब्रांड ‘हंगामा हाई लाइफ’ के साथ बेहतर मनोरंजन का आनंद उठा सकते हैं। इस रेंज में-ब्लूटूथ हेडफोन, सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स, नेकबैंड और ब्लूटूथ स्पीकर जैसे शरीर को सुख देने के लिए डिजाइन किए उपभोक्ता टेक्नालॉजी वाले उत्पाद मौजूद हैं।

हर खरीदारी के साथ उपभोक्ताओं को हंगामा म्यूजिक और हंगामा प्ले, हंगामा के म्यूजिक और वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का सालाना सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, जिसके चलते यह उपयोगकर्ताओं के लिए एक व्यापक मनोरंजन पैकेज बन चुका है। इस सब्सक्रिप्शन को सक्रिय करने के लिए उपयोगकर्ताओं को हर उत्पाद के साथ मिले विशेष एनएफसी कार्ड पर अपने एनएफसी-संगत उपकरण को टैप करना होता है। वैकल्पिक रूप से उपयोगकर्ता इन उत्पादों के साथ प्रदान किए गए क्यूआर कोड का उपयोग करके भी अपनी सदस्यता को सक्रिय कर सकते हैं। 2,199 और 4,999 रुपए के बीच की किफायती कीमत पर ये उत्पाद अब अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं।

हंगामा हाई लाइफ के वर्तमान उत्पादों में बज़ 101 (एक ब्लूटूथ हेडफोन) शामिल है, जो केवल 1 घंटा चार्ज कर लेने पर बढ़ा हुआ बास, पैसिव न्वॉइज कैंसलेशन और 9 घंटे तक का प्लेबैक टाइम प्रदान करता है। इसमें चमड़े के ईयरमफ्स लगे हुए हैं जो ज्यादा आरामदायक हैं और असाधारण स्टायल पेश करते हैं। हेडफोन पसीना रोधी हैं, जो उन्हें कड़ी भारतीय गर्मियों के दौरान भी इस्तेमाल करने लायक बनाते हैं। बज़ 101 की कीमत 4,999 रुपए रखी गई है। जंप 101 हंगामा हाई लाइफ का नेकबैंड है, जो 12 घंटे तक का प्लेबैक टाइम प्रदान करता है।

इसमें एक तेज चार्जिंग की तकनीक काम करती है, जो इसे केवल 30 मिनट में 80% तक चार्ज कर देती है। 2,199 रुपए की कीमत वाले जंप 101 का हाई पसीना प्रतिरोध इसे वर्क ऑउट करने के लिए एकदम उपयुक्त बनाता है, जबकि इसका मैक्स-बास साउंड एक तल्लीन कर देने वाला अहसास कराता है। ब्रांड के सही मायने में वायरलेस ईयरबड बाउंस 101 आईपीएक्स4 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आते हैं, जिनका बास बेहतरीन है और साउंड क्रिस्टल क्लियर है। ये वायरलेस ईयरबड 2,999 रुपए में उपलब्ध हैं।

ब्लूटूथ स्पीकर ग्रूव 101 में हल्की पोर्टेबल डिजाइन, एकीकृत नियंत्रण और 10 मीटर की ब्लूटूथ रेंज मौजूद है। यह एचडी-गुणवत्ता वाला साउंड प्रदान करता है और 3,999 रुपए में उपलब्ध है। हंगामा हाई लाइफ के बारे में बात करते हुए हंगामा डिजिटल मीडिया के संस्थापक एवं सीईओ नीरज रॉय ने कहा, “लाइफस्टायल टेक्नोलॉजी सेगमेंट हंगामा के द्वारा असाधारण डिजिटल मनोरंजन सेवाएं और उत्पाद प्रदान करने वाले वादे के साथ अपार संभावनाओं और हाईलाइफ रिश्तों की पेशकश करता है।

एक बेहतरीन और किफायती अनुभव खोजने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए इस रेंज का उचित मूल्य निर्धारण और खास तकनीकी विवरण यकीनन इसे एक दिलचस्प पेशकश बना देगा। अगले साल हम 5 से ज्यादा श्रेणियों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे और लाइफस्टायल उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला को कवर करेंगे।” हंगामा हाई लाइफ अपने भविष्य के उत्पादों में मोबाइल व लैपटॉप एक्सेसरीज, फैशन उत्पाद व एक्सेसरीज, यूटिलिटी उत्पाद तथा मनोरंजन, प्रौद्योगिकी व लाइफस्टायल से संबंधित अन्य श्रेणियां शामिल करेगा। ये चीजें मौजूदा श्रेणियों के तहत उपलब्ध उत्पादों के अतिरिक्त होंगी।