“मन की बात” को सभी बूथों पर BJP कार्यकर्ताओं ने लाईव सुना

Share on:

इंदौर, 29 अगस्त,2021/भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे एवं मन की बात कार्यक्रम के प्रभारी संतोष गौर व मुकेश मंगल ने बताया कि मा. प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रजी मोदी प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं व आमजन के साथ मन की बात करते है। आज अगस्त माह का अंतिम रविवार को 80वां “मन की बात” कार्यक्रम को नगर के सभी बूथों पर कार्यकर्ताओं के द्वारा एवं विधानसभा क्षेत्रों में सामाजिक संगठनों के द्वारा स्क्रीन लगाकर, टी.व्ही व रेडियों के माध्यम से आमजन ने सुना।

“मन की बात” को सभी बूथों पर BJP कार्यकर्ताओं ने लाईव सुना

आपने बताया कि उक्त मन की बात कार्यक्रम में मा. प्रधानमंत्रीजी ने आज स्वच्छता में इंदौर को विगत चार बार से सबसे स्वच्छ शहर के रूप में बताते हुए, जागरूक जनता की तारीफ की।

Also Read: MP: नीमच मामले में CM का सख्त रुख, बोले- अपराधी को कुचलेंगे

आज सभी बूथों के अलावा सामाजिक संगठनों के द्वारा विधानसभा क्षेत्र क्रं. 1 दामोदर धर्मशाला, विनायक पैलेस पर सुदर्शन गुप्ता क्षेत्र क्रं. 2 में मां कनकेश्वरी संस्कार केन्द्र पर, विधायक रमेश मेंदोला विधानसभा क्षेत्र क्रं.3 में राजकुमार सब्जी मंडी के पास, विधायक आकाश विजयवर्गीय क्षेत्र क्रं.4 में तरूण पुष्कर महूनाका पर विधायक श्रीमती मालिनी गौड़ एवं क्षेत्र क्रं.5 में खजराना गणेश मंदिर एवं 56 दुकान क्षेत्र पर भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, विधायक महेंद्र हार्डिया तथा राऊ विधानसभा में वरिष्ठ नेता मधु वर्मा के साथ सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं व आमजन ने मन की बात कार्यक्रम स्क्रीन लगाकर, टीवी एवं रेडियो पर लाइव सुना।