Stree 2 Aaj Ki Rat Song : स्त्री 2 का पहला गाना रिलीज, आज की रात रिलीज होते सोशल मीडिया पर छाई तमन्ना भाटिया देखें वीडियो

Share on:

Stree 2 Aaj Ki Rat Song : इन दिनों तमन्ना भाटिया अपने डांस परफॉर्मेंस से इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। कुछ समय पहले रजनीकांत की फिल्म जेलर में कावाला सॉन्ग, इसके बाद अरनमनई 4′ का ‘अचाचो’ अभिनेत्री अपनी धुनों पर दुनिया भर में दर्शकों को डांस फ्लोर पर उतारने में सफल हुई। अब एक बार फिर स्त्री 2 के आज की रात गाने पर तमन्ना भाटिया की डांस परफॉर्मेंस देखकर इंटरनेट पर भूचाल आ गया। कुछ घंटे में ही वीडियो पर करोड़ों व्यू आ चुके हैं।

DA Hike in MP : कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, रक्षाबंधन के पहले खाते में आएगी DA एरियर की राशि, आदेश हुए जारी

मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘आज की रात’ रिलीज किया है, जिसमें तमन्ना अपने शानदार डांस से लोगों की इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं। इस गाने को मधुबंती बागची ने गाया है और इसे डायनैमिक जोड़ी सचिन-जिगर ने कम्पोज किया है। विजय गांगुली की अविश्वसनीय कोरियोग्राफी के साथ यह सिजलिंग ट्रैक अचाचो गाने की शानदार सफलता के बाद साल का डांस एंथम बनने की ओर अग्रसर है। जैसे ही इसे सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया, तमन्ना के फैंस ने तुरंत कमेंट सेक्शन में उनकी प्रशंसा करना शुरू कर दी।

इस गाने ने ‘स्त्री 2’ को लेकर चर्चा बढ़ा दी है, जो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म, जिसमें राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी, श्रद्धा कपूर और अन्य कलाकार हैं, इसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है।

Gardening Tips: करेले के पौधे में जादू दिखाएगा ₹1 का शैंपू, एक हफ्ते में ही भर जाएगा थैला