Indore News: कल से इंदौर में होगा कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन, DIG ने कही ये बात 

Share on:

इंदौर: इंदौर में बढ़ता संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है, ऐसे में इंदौर जिला प्रशासन ने कल यानि कि बुधवार 21 अप्रैल से बढ़ाये गए कोरोना कर्फ्यू का अब सख्ती से पालन किया जायेगा। कल से बढ़ाई जाने वाली सख्ती को लेकर आज इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह और डीआईजी मनीष कपूरिया ने कानून व्यवस्था में लगेे अधिकारियों के साथ एक बैठक आयोजित की थी, जिसमे कल से होने वाले सख्त पालन को लेकर अधिकारियों को सम्बोधित किया गया।

इंदौर में कल से होने वाली सख्ती को लेकर कलेक्टर मनीष सिंह ने कई तरह की पाबंदिया लगाई है, जिनका अब सख्ती से पालन कराया जायेगा। बात अगर सख्ती की करें तो कल से शहर में मुख्यतः आयोजन को लेकर यानि कि शहर में किसी भी आयोजन और शादी समारोह को लेकर कोई छूट न देने की बात कही गई है। साथ ही डीआईजी मनीष कपूरिया ने कहा कि इस दौरान अनावश्यक रूप से घूमने वाले और विरोध करने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा। केवल सब्जी, दूध और किराना को छूट रहेगी।

शहर में कल से बढ़ने वाली सख्ती के अनुसार अब आयोजन को लेकर प्रतिबंध के साथ अब सभी तरह केे निर्माण कार्य बन्द रहेंगे, इतना ही नहीं कल से सिर्फ 20 पेट्रोल पम्प ही चालू रहेंगे, हालांकि उद्योग की ग‍तिविधि चालू रहेंगी। इतना ही नहीं कल से इन नौ दिनों मेें लोक परिवहन बन्द रहेंगे और रोजाना की मॉर्निंग वाक और बेवजह घूमने पर भी प्रतिबंध रहेगा।