दिल्ली में कमलनाथ और कुछ विधायकों की बैठक जारी, सज्जन वर्मा बोले- कमलनाथ के BJP में जाने की बात मीडिया की उपज

Share on:

बीतें कुछ दिनों से देश की राजनीति में काफी हलचल मची हुई है। माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान विधायक कमलनाथ और उनके बेटे सांसद नकुलनाथ आज शाम बीजेपी ज्वाइन करने वाले है। दोनों दिग्गज नेताओं के साथ प्रदेश के कुछ विधायक भी कांग्रेस छोड़ बीजेपी का हाथ थामेंगे।

इन्हीं सब ख़बरों के बीच कांग्रेस अब सभी को साथ रखने का प्रयास कर रही है। बता दें कि कल यानी मंगलवार को प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह ने बैठक बुलाई है। प्रदेश से कांग्रेस के सभी विधायक और वरिष्ठ नेता इस बैठक में मौजूद रहेंगे। वहीं, दूसरी तरफ आज कमलनाथ के दिल्ली आवास पर बैठक चल रही है।

कमलनाथ की इस बैठक में मध्य प्रदेश के कुछ विधायक, पूर्व विधायक और वरिष्ठ नेता शामिल हैं। इसी दौरान दिल्ली में कमलनाथ के करीबी व पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा ‘कमलनाथ ने कहा कि उन्होंने (पार्टी छोड़ने के बारे में) ऐसा कुछ भी नहीं सोचा है। अभी उनका फोकस इस बात पर है कि मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर जातीय समीकरण कैसे होंगे। कमलनाथ के BJP में जाने की बात मीडिया की उपज है। वे कहीं नहीं जा रहे हैं।’ इसी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी कहा, ‘मेरी कमलनाथ जी से बात हुई है। उन्होंने कहा कि मीडिया में जो बातें आ रही हैं, ये भ्रम हैं। मैं कांग्रेसी था, हूं और रहूंगा।’