MP News: CM मोहन यादव ने PM मोदी और अमित शाह से की मुलाकात, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

Share on:

आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दिल्ली के दौरे पर है। इस दौरे पर उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मोहन यादव की मुलाकात संसद भवन में हुई है। इन दोनों के बीच हुए मुलाकात काफी देर तक चली है। इस दौरान सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद सीएम मोहन यादव ने देश के गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की है। मोहन यादव के मुख्यमंत्री बनने के बाद वे कई बार देश के पीएम और गृह मंत्री से मिल चुके है। देश में लोकसभा चुनाव होने है, इसीलिए माना जा रहा है कि यह मुलाकातें और ज्यादा अहम हो जाती है। माना जा रहा है कि चुनाव की तैयारियों को लेकर भी चर्चा हुई होगी।

पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद सीएम मोहन यादव दोपहल में वापस भोपाल लौटेंगे। भोपाल पहुँचने के बाद वह सीहोर में आयोजित एक कार्यक्रम में जाएंगे। आपको बता दें कि सीएम लगातार दिल्ली में केंद्र के मंत्रियों से मुलाकात कर रहे है। कुछ दिन पहले उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीत्तारमण से भी मुलाकात की है। माना जा रहा है कि इन मुलाकातों में उन्होंने अपनी सरकार के कार्यों को मंत्रियों के सामने रखे होंगे। इसके साथ ही विकास कार्यों पर चर्चा की होगी।