रीवा दौरे पर सीएम मोहन यादव, जन आभार यात्रा में उमड़ी भीड़, ₹320 करोड़ की दी सौगात

Share on:

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव लगातार राज्य के अलग-अलग शहर में अपना कार्यक्रम और रोड शो कर रहे है। विधानसभा चुनाव जीत जाने के बाद सीएम मोहन यादव सभी का शुक्रिया अदा कर रहे है। वह कई सारी योजनाओं का भी शिलान्यास और लोकार्पण कर रहे है। आज सीएम मोहन यादव रीवा के दौरे पर है। वह सतना से अपने काफिले के साथ रीवा पहुंचे है। रीवा के इस आभार यात्रा के दौरान जगह-जगह पर सीएम मोहन यादव का स्वागत किया गया, मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए रीवा में लगभग 32 स्थानों पर स्वागत मंच लगाए गए है।

इस दौरे पर सीएम मोहन यादव का जगह-जगह स्वागत किया जा रहा है। सतना के रामपुर बघेलान बेला में उनका स्वागत किया गया है। काफी अलग-अलग जगहों पर स्वागत की वजह से सीएम के कार्यक्रम का समय घट गया है। रीवा के दौरे पर सीएम के साथ डिप्‍टी सीएम राजेंद्र शुक्‍ल सहित भाजपा के कई दिग्गज नेता व समर्थक मौजूद हैं। इस जन यात्रा में लोगों की भीड़ का सैलाब देखने को मिला है।

मुख्यमंत्री इस दौरे पर करीब ₹320 करोड़ की लागत से तैयार किये गए विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकार्पण करेंगे। इस लगत से सीएम करीब 40 कार्यों का शिलान्यास करेंगे। इन विकास कार्यों में दो स्कूल भवन, केन्द्रीय जेल रीवा की आठ बैरकें तथा नगर निगम रीवा में सड़कों का विकास एवं नाला निर्माण के कार्य शामिल है। इसके साथ ही सीएम हितग्राहियों को हितलाभ वितरण एवं रीवा के अधिकारीयों से संभागीय समीक्षा बैठक करेंगे। आपको बता दें इस मौके पर सांसद गणेश सिंह मंत्री प्रतिमा बागड़ी कलेक्टर एसपी ने सीएम और डिप्टी सीएम का स्वागत किया।