Indore : निगम का राजस्व वसूली अभियान जारी, अनुज्ञा शुल्क का भुगतान नहीं करने पर 51 मल्टीयों की अनुमति निरस्त

Share on:

इंदौर। आयुक्त प्रतिभा पाल के निर्देशानुसार राजस्व वसूली अभियान के अंतर्गत बकायेदारों के विरुद्ध राजस्व वसूली अभियान चलाते हुए जब्ती कुर्की की कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही शहर के ऐसे बड़े प्लाटों पर भवन तथा मल्टीया निर्माण के लिए निगम द्वारा भवन अनुज्ञा जारी होने के लगभग एक महीने बाद तक भवन अनुज्ञा शुल्क का भुगतान नहीं किया गया है ऐसे भवन तथा मल्टीयो की जारी हो नानू की अनुमति निरस्त करने की कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।

आयुक्त प्रतिभा पाल के निर्देशानुसार तथा अपर आयुक्त राजस्व एवं उपायुक्त राजस्व के निर्देशन में शहर के समस्त सहायक राजस्व अधिकारी बिल कलेक्टर द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में राजस्व वसूली अभियान के तहत जब्ती कुर्की की कार्रवाई की जा रही है जिसके अंतर्गत संगीता जैनेंद्र कुमार जैन जवाहर मार्ग, रमेश चंद्र जैन जवाहर मार्ग, राजेंद्र विरदी चंद जवाहर मार्ग, हितेश पटेल आरआर इंडस्ट्रियल पाक ग्राम बरदरी, दाखा बाई उमराव लाल बड़ा सराफा, ललिता जैन बड़ा सराफा, विष्णु कांत लक्ष्मी नारायण छोटा सराफा, जान मोहम्मद गुलाम मोहम्मद शांति नगर, आशा जैन जवाहर मार्ग, मांगीलाल मंडलोई कबीर खेड़ी, नितेश भागीरथ पलासिया टावर, मुकेश यशवंत निवास रोड, उमा देवी शर्मा लालाराम नगर के साथ ही बड़ी संख्या में शहर के बकायेदारों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए जब्ती कुर्की की कार्रवाई की गई।

Also Read : Kuno National Park: नामबिया से आए मादा चीता ‘साशा’ की मौत, पीएम मोदी 17 सितंबर को किया था रिलीज

इसके साथ ही निगम द्वारा राजस्व वसूली अभियान के अंतर्गत शहर में विभिन्न क्षेत्रों में भवन तथा मल्टी निर्माण के लिए अनुमति लेने के बाद लगभग एक महीने के पश्चात भी भवन अनुज्ञा शुल्क का भुगतान नहीं करने पर निगम द्वारा 51भवन अथवा मल्टी की भवन अनुज्ञा अनुमति निरस्त करने की कार्यवाही की जा रही है।