प्रदेश सरकार की दोहरी नीति उजागर, एक तरफ अवैध कॉलोनियों को वैध करने की बात और दूसरी तरफ 700 लोगों के घर तोड़ने की कोशिश

Share on:

इंदौर। कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने शहर के पश्चिमी क्षेत्र में स्थित श्री कृष्ण वाटिका कॉलोनी के 700 मकान पर कार्रवाई करने की नगर निगम की कोशिश को मनमानी का प्रतीक बताया है । उन्होंने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की दो मुंही नीति का परिणाम है ।

शुक्ला ने कहा कि सुपर कॉरिडोर के पास में स्थित इस कॉलोनी में लोगों के द्वारा नक्शे मंजूर करवा कर अपने मकान बनाए गए हैं। मकान बनाने के लिए इन नागरिकों ने लाखों रुपए का कर्ज लिया है अपने जीवन भर की कमाई को इस मकान में लगा दिया है। अब वह कर्ज को चुकाने में लगे हुए हैं । ऐसे में नगर निगम के द्वारा इन मकानों में तोड़फोड़ करने के लिए योजना तैयार कर ली गई है। निगम इन मंजूर सुधा नक्शे वाले मकानों को मनमानी करते हुए तोड़ना चाहता है ।

उन्होने कहा कि नगर निगम द्वारा कृष्ण वाटिका में जबरदस्ती मकान तोड़ने की कार्यवाई से नाराज रहवासियों ने आकर मुझसे मुलाकात की। मैंने तत्काल संबंधित अधकारियों से चर्चा कर उनकी समस्याओं के निराकरण के लिए कहा है । एक तरफ तो मुख्यमंत्री जी कहते हैं कि अवैध कालोनियों को वैध किया जाएगा और दूसरी तरफ 700 मकानों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई बहुत ही निंदनीय है। यह दो मुंही सरकार है।

Also Read : Madhya Pradesh : ग्वालियर में महिला ने चार पैर वाली बच्ची को दिया जन्म, परिवार ने सरकार से लगाई आर्थिक मदद की गुहार

संकट की घड़ी में मैं सदैव जनता के हित में उनके साथ खड़ा रहूंगा। शुक्ला ने कहा कि बिल्डरों व नगर निगम की मिली भगत के चलते छोटा बांगड़दा स्थित कृष्णा वाटिका में निवासियों के पक्के मकान तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है। हम इस कार्रवाई का विरोध करते हैं। हम हमेशा रह वासियों के साथ हैं । मध्यप्रदेश विधानसभा के आगामी सत्र में इस मामले को मैं प्रमुखता के साथ उठाऊंगा।