मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को पड़ा दिल का दौरा, ICU में भर्ती

Share on:

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रेमो फिलहाल ICU में है. खबरें मिली है कि उनका स्वास्थ्य फिलहाल ठीक बना हुआ है और उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई है. वे धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं.

एक बेहतरीन डांसर और कोरियोग्राफर होने के साथ ही रेमो कई टीवी शो को भी जज कर चुके हैं. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों का निर्माण भी किया है. जानकारी मिली है है कि कोकिलाबेन अस्पताल में रेमो का परिवार भी मौजूद हैं. डॉक्टर्स की टीम रेमो पर नजरें बनाए हुए हैं.

बता दें कि रेमो का असली नाम रमेश यादव है. 2 अप्रैल 1974 को बेंगलुरु में जन्मे रेमो ने कोरियोग्राफर के रूप में करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी. वहीं साल 2000 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म दिल पर मत ले यार में कोरियोग्राफी की. वे अब तक तहज़ीब, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, ये जवानी है दीवानी, एबीसीडी 2, बाजीराव मस्तानी और कलंक जैसी की फिल्मों के लिए अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं. रेमो ने बॉलीवुड में डांस से संबंधित फिल्म ABCD और ABCD 2 का निर्देशन भी किया है. उनकी दोनों ही फ़िल्में काफी हिट रही थी.