भ्रस्टाचार के आरोपों से घिरी डीन ज्योति बिंदल को एक्सटेंशन देना सही नहीं: भंवर शर्मा

Share on:

इंदौर: शहर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता भंवर शर्मा एवं प्रवक्ता जौहर मानपुरवाला ने अपनी संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि,भ्रष्टाचार के कई आरोपो से घिरी इंदौर एमजीएम कॉलेज की डीन ज्योति बिंदल को एक्सटेंशन देना चोर-चोर मोसेर भाई की कहावत को चरितार्थ करती है। गले-गले तक भ्रस्टाचार में डूबी भाजपा की शिवराज सरकार एवं उनके मंत्रियों से सवाल है कि,ग्वालियर, शिवपुरी, इंदौर में कई घोटालो में जिनका नाम दर्ज है, जिनकी जन्म की एक नही तीन-तीन तिथियां है और जो इंदौर के मरीजों की जान के साथ खिलवाड़ करने में पूरी तरह से लिप्त है, ऐसी ज्योति बिंदल को एक्सटेंशन देना कहा तक उचित है।

jyoti bindal

शर्मा ने कहा कि इस पद पर भर्ती के लिए देर रात तक उम्मीदवारो के साक्षात्कार लिए गए आखिर ज्योति बिंदल के नाम पर मोहर लगी? वर्तमान के डीन डॉ शरद थोरा सहित 10 प्रोफेसरो ने आवेदन किया था।लेकिन ज्योति बिंदल के नाम पर ही कौन राज नेता था,ओर उसकी कोनसी मंशा छिपी हुई थी? 4 माह पहले तक जिस ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सरकारी जमीन हड़पने के आरोप भाजपा वाले लगते रहे,अब उसी ज्योति बिंदल जिस पर सिंधिया जी का हाथ है,उस ज्योति बिंदल को एक्सटेंशन देने की तैयारी कही जा रही है।

jyoti bindal

शर्मा ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों के कारण बर्खास्त की गई टीनू जोशी की मदद करने पर भी ज्योति बिंदल का नाम सामने आया है। शहर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता भँवर शर्मा ने कहा कि भ्रस्टाचारी ज्योति बिंदल को ज्योतिरादित्य सिंधिया के कहने पर एक्सटेंशन दिया गया तोह शहर कांग्रेस इस नियुक्ति का सड़क पर उतरकर पुरज़ोर विरोध करेंगी,ओर भ्रष्टाचार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी की लडाई को जारी रखेगी।