Vikrant Massey की दुल्हनियां बनी शीतल ठाकुर, यहां देखें कपल की वेडिंग फोटोज

Share on:

Vikrant Massey : एक्टर विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) संग शादी कर ली है। 18 फरवरी यानि कल विक्रांत ने शीतल संग सात फेरे लिए। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें छाई हुई है। जिसमें कपल काफी खूबसूरत लग रहा है। बता दें दोनों की शादी हिमाचल प्रदेश में ट्रेडिशनल रीति रिवाजों के साथ हुई है। तस्वीरों को देखकर यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि शादी में परिवार के करीबी लोग और दोस्त ही शामिल हुए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ITV Bollywood (@itvbollywood)

वहीं वायरल हो रही तस्वीरों में विक्रांत व्हाइट शेरवानी, पिंक साफा पहने नजर आ रहे है तो वहीं शीतल रेड ब्राइड लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही है। दोनों की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी धूम है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर शादी के मंडप में बैठे दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों पर फैंस कपल को बधाईयां दे रहे है।

Also Read – बाजार के Kajal से आंखों को हो सकते है ये नुकसान, घर पर इस ट्रिक से बनाए…

कुछ तस्वीरों में विक्रांत मैसी अपने परिवार के साथ बहुत ही खुश नजर आ रहे है, तो वहीं दुल्हनियां भी लाल रंग का सूट पहने शानदार पोज दे रही है। जानकारी के लिए बता दें विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने 14 फरवरी यानि वैलेंटाइंस डे के खास मौके पर कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद कपल ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के संग 18 फरवरी को रीति-रिवाजों के साथ फेरे लिए।

कपल का स्टनिंग अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें विक्रांत अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेते है। वह टीवी शोज, फिल्मों और वेब सीरीज में अपना जादू बिखेर चुके है। वहीं शीतल की बात करें तो वह वेब वर्ल्ड में काफी फेमस हैं और उन्होंने कई डिजिटल शोज भी किए हैं।

Also Read – 19 February Horoscope: जानिए कैसा रहेगा आज का आपका दिन, पढ़िए राशिफल