सरकारी कर्मचारियों के लिए सरकार ने अगले वेतन आयोग की घोषणा की है। प्राप्त जानकारियों में सरकार के अनुसार कर्मचारियों के वेतन की समीक्षा के लिए एक आयोग का गठन किया जाएगा जिसकी रिपोर्ट के अनुसार ही कर्मचारियों के वेतन की समीक्षा की जाएगी। सरकारी कर्मचारियों और पेंशनर्स की खुशहाली को ध्यान में रख कर लाए जा रहे इस वेतन आयोग से कर्मचारियों और पेंशनरों विशेष फायदा मिलने वाला है।

Also Read-Sarkari Naukri 2022: वन विभाग में इन पदों पर भर्ती हेतु आवेदन के लिए बचे हैं सिर्फ 4 दिन, जल्दी करें मौका ना छूटे

कर्नाटक सरकार ने की घोषणा

कर्नाटक राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) ने राज्य के सरकारी कर्मचारियों के लिए एक बड़ी घोषणा की है। कर्नाटक सरकार (Karnataka Government) के अनुसार राज्य सरकार के कर्मचारियों के वेतन की समीक्षा के लिए पूर्व मुख्य सचिव सुधाकर राव की अध्यक्षता में एक आयोग का गठन किया जाएगा जिसकी रिपोर्ट के अनुसार ही राज्य के कर्मचारियों और पेंशनरों के भुगतान की समीक्षा की जाएगी।

Also Read-छत्रपति शिवाजी की ‘जगदम्बा तलवार’ रखी है ब्रिटेन के शाही म्यूजियम में, वापस लाने की तैयारी में है महाराष्ट्र सरकार

वेतन आयोग के गठन के बाद बढ़ेगी सेलेरी और पेंशन

कर्नाटक राज्य के सभी राज्य कर्मचारियों और पेंशनरों (Karnataka Government Employees and Pensioners) को इस नए वेतन आयोग के गठन के बाद प्राप्त होने वाले वेतन और पेंशन में काफी ज्यादा इजाफा देखने को मिलेगा जोकि निश्चित ही उनके लिए एक शानदार उपहार सिद्ध होगा। कर्मचारियों के वेतन की समीक्षा के लिए एक आयोग का गठन किया जाएगा जिसकी रिपोर्ट के अनुसार ही कर्मचारियों के वेतन की समीक्षा की जाएगी . इस खबर के एलान के बाद से राज्य के सभी कर्मचारियों और पेंशनरों में ख़ुशी की लहर देखने को मिल रही है।