कोरोना की चपेट में आए सुप्रीम कोर्ट के 7 जज और ढाई सौ कर्मचारी

देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ये थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अभी हाल ही में सुप्रीम कोर्ट से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है।

देशभर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ये थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अभी हाल ही में सुप्रीम कोर्ट से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सुप्रीम कोर्ट में कोरोना बम फूटा है। दरअसल, सुप्रीम कोर्ट के 7 जज और ढाई सौ कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

इतना ही नहीं दिल्ली में 700 से 800 डॉक्टर कोरोना की चपेट में आ गए है। ये सभी केस लोगों को डरा रहे हैं। लेकिन इससे बचने के लिए सरकार पूरी तरह से जुटी हुई है। आज से बोस्टर डोज भी लगाना शुरू कर दिया गया है। जानकारी मिली है कि दिल्ली में अब तक 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं।

जो लोग संक्रमित हुए है उनमें पब्लिक रिलेशन ऑफिसर, एडिशनल कमिश्रर चिन्मय बिस्वाल जैसे बड़े अफसर शामिल है। गौरतलब है कि देशभर में कोरोना के मामले तेजी से तो बढ़ रहे है ऐसे में राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 22,751 केस सामने आए है। ऐसे में 17 लोगों ने अपनी जान गवा दी है। हालांकि अब तक 10179 लोग ठीक हो चुके हैं।