58 साल के सुनील शेट्टी काफी लंबे समय बाद इस फिल्म में आएंगे नजर

अभिनेता सुनील शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं और उन्होंने इंड्रस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं वह एक जबरदस्त एक्‍शन हीरो बनकर उभरे थे।

0
35
sunil shetty-min

अभिनेता सुनील शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं और उन्होंने इंड्रस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं वह एक जबरदस्त एक्‍शन हीरो बनकर उभरे थे। कभी एक लीड एक्टर के तौर पर तो कभी सपोर्टिंग रोल्स में सुनील शेट्टी ने शानदार काम किया है चाहें सिल्वर स्क्रीन पर कॉमेडी की बात हो, एक्शन की या फिर रोमांस की, उन्होंने अपने अंदाज में हर तरह के रोल को निभाया हैं और काफी लंबे समय बाद सुनील फिल्म ‘पहलवान’ से कन्नड़ फिल्मों में नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं और इसमें वह एक प्रतिपालक के रूप में नजर आएंगे। सुनील का इस बारे में कहना है कि फिल्मों में अपनी उम्र के किरदार को निभाना सबसे बेहतर है।

मुंबई में गुरुवार को ‘पहलवान’ के ट्रेलर लॉन्च हुआ और इस मौके पर फिल्म में अपने सह-कलाकारों- सुदीप, सुशांत सिंह, आकांक्षा सिंह और फिल्म के निर्देशक एस.कृष्णा संग मीडिया से बातचीत करते हुए सुनील ने कहा, मैं फिल्म में सुदीप के किरदार के लिए एक मेंटर की भूमिका निभा रहा हूं, जो नायक के लिए पिता समान है। यह काफी रोमांचक है, क्योंकि मैं हमेशा से एक ऐसे किरदार को निभाना चाहता था जो शांत और गंभीर हो। मेरा मानना है कि अपने उम्र को निभाना हमेशा से ही बेहतर रहा है और यह सामने निखरकर आता है।

सुनील ने आगे कहा, सुदीप और कृष्णा (निर्देशक) ने मेरे किरदार को काफी अच्छे से संभाला। मेरे ख्याल से एक लंबे ब्रेक के बाद वापस आना और कई सारे इमोशंस के साथ इस तरह के एक किरदार को निभाना वाकई में एक अच्छा एहसास है। लगभग दो मिनट के इस ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म में एक्शन जमकर है। सुदीप इसमें एक रेसलर और बॉक्सर की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 12 सितंबर को तमिल, मलयालम, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here