Breaking News

जानलेवा हुआ धोनी का रनआउट होना, सदमे से फैन की मौत

Posted on: 11 Jul 2019 15:00 by Mohit Devkar
जानलेवा हुआ धोनी का रनआउट होना, सदमे से फैन की मौत

भारत देश में लोगों के बीच ज्यादातार क्रिकेट सबसे लोकप्रिय माना जाता है. क्रिकेट के हर मैच के लिए भारतियों का दिल थम जाता है. बुधवार को हुए वर्ल्ड कप 2019 के मैच में भारत अपनी अच्छी पारी खेल ही रही थी के तभी पासा पलट गया और उस समय पुरे देश की सांसे थमी हुई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं, ऐसे जोश भरे खेल में सांस रोकना अप्पको काफी भारी पड़ सकता है. जी हां यह सच है.

दरअसल, कल यानी बुधवार को हुए भारत और न्यूज़ीलैंड के मैच ने पुरे देश के दिलों की धकन को रोक दिया है. वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के बाहर होते ही एक क्रिकेट फैन को इतना बड़ा सदमा लगा कि उसकी मौत हो गई. यह घटना कोलकाता की बताई जा रही है. बुधवार को खेला जा रहा मैच का रोमांच अपने चरम पर था. आखिरी 11 गेंदों में भारत को 25 रन चाहिए थे। 49वें ओवर की तीसरी गेंद पर दूसरा रन चुराने की फिराक में धोनी रन आउट हो गए. उस वक्त कोलकाता के साइकल दुकानदार श्रीकांत मैती अपनी दुकान में बैठे मोबाइल पर मैच देख रहे थे.

मैच के दौरान मार्टिन गप्टिल उस थ्रो ने करोड़ों फैन्स का दिल तोड़ दिया था. लेकिन श्रीकांत को धोनी के आउट हो जाने का इतना बड़ा सदमा लगा कि उसकी मौत हो गई. श्रीकांत मैती के परिचित दुकानदारों की माने तो तेज आवाज सुनने पर लोग दुकान में मदद के लिए पहुंचे. जमीन पर बेहोश गिरे श्रीकांत को पड़ा देख, उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि, बुधवार का वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच काफी रोमांच से भरा रहा. न्यूज़ीलैंड ने पहले अपनी पारी खेल भारत को 240 रनों का टारगेट दिया था. लेकिन भारत ने अपनी पूरी कोशिश की पर न्यूज़ीलैंड से वह 18 रन से हार गई. अब भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप मैच से बाहर हो चुकी है. इसी बात का हर किसी को बड़ा झटका लगा है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com