Prithviraj में Manushi Chhillar को 25 आर्टिस्ट ने दिया संयोगिता का Look, लगा इतने घंटे का समय

एक्ट्रेस मानुषी पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाती नजर आने वाली है। ऐसे में उनके संयोगिता के लुक को तैयार करने के लिए करीब 25 लोगों की टीम लग गई। जी हां, 25 लोगों ने मिल कर मानुषी छिल्लर को तैयार किया है।

Manushi Chhillar Bridal Look For Prithviraj : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) इन दिनों अपनी फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” (Samrat Prithviraj) को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, इस मूवी में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में मानुषी छिल्लर नजर आने वाली है। जैसा कि आप सभी जानते हैं मानुषी छिल्लर 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था, जिसके बाद से ही वह काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। आए दिन उनकी तस्वीरें और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

अभी हाल ही में उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के लीड रोल संयोगिता के लुक में दिखाई दे रही है। आपको बता दे, इस फिल्म में एक्ट्रेस मानुषी पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाती नजर आने वाली है। ऐसे में उनके संयोगिता के लुक को तैयार करने के लिए करीब 25 लोगों की टीम लग गई। जी हां, 25 लोगों ने मिल कर मानुषी छिल्लर को तैयार किया है।

Must Read : दूसरी बार मां बनने वाली है Aishwarya Rai Bachchan! एयरपोर्ट लुक देख फैंस को हुआ शक

जानकारी के मुताबिक, मानुषी छिल्लर ने इस फिल्म के बारे में एक सीक्रेट बताते हुए एक इंटरव्यू में कहा है कि फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का वेडिंग सीक्वेंस सबसे लंबा शॉट है। ऐसे में इसके लिए मुझे तैयार करने के लिए करीब 25 लोगों ने मिलकर 3 घंटे में संयोगिता का लुक तैयार किया। उन्होंने यह भी बताया कि मेकअप में ज्यादा से ज्यादा 20 मिनट लगे, यह इसलिए क्योंकि डायरेक्टर राजकुमारी को नेचुरल दिखाना चाहते थे। लेकिन उसके बाद भी इस लुक को तैयार करने के लिए 3 घंटे लगे। दरअसल, बालों और कॉस्टयूम को सेट करने में आर्टिस्टों को सबसे ज्यादा टाइम लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

आपको बता दे सबसे खास बात यह है कि मानुषी छिल्लर के सिक्वेंस को तैयार करने के लिए एक फौज थी। ऐसे में कोई मेरे हाथों में आलता लगाता तो कोई मेरे पैरों में। वहीं किसी ने कॉस्ट्यूम सिली तो किसी ने बाल सही किए। ऐसे करके मुझे सभी लोगों ने 3 घंटे में तैयार किया। गौरतलब है कि 3 जून, 2022 को फिल्म थिएटर में रिलीज होगी। इस फिल्म की जब घोषणा हुई थी उसके बाद से ही फिल्म को लेकर तरह-तरह के विवाद हो रहे थे। लेकिन इन सभी विवादों के बाद आखिर में फिल्म रिलीज हो रही है।