मोदी 2.0 सरकार के 100 दिन हुए पूरे, अमित शाह ने ट्वीट कर गिनाए ऐतिहासिक फैसले

मोदी सरकार 2.0 के कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सभी मंत्रियों को बधाई दी है। साथ ही उन्होने इन दिनों में सरकार द्वारा लिए गए फैसलों का भी हिसाब दिया है। उन्होने कहा है कि मोदी सरकार राष्ट्र सुरक्षा, विकास और गरीब कल्याण की पर्याय है।

0
112

नई दिल्ली। मोदी सरकार 2.0 के कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सभी मंत्रियों को बधाई दी है। साथ ही उन्होने इन दिनों में सरकार द्वारा लिए गए फैसलों का भी हिसाब दिया है। उन्होने कहा है कि मोदी सरकार राष्ट्र सुरक्षा, विकास और गरीब कल्याण की पर्याय है।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने इन 100 दिनों के अंउर वो फैसले लिए है जिनका देश 70 सालों से इंतजार कर रहा था। फिर वह चाहे जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाना हो, यूएपीए बिल को मजबूत करना हो, तीन तलाक खत्म करना हो। ये सभी फैसले मोदी सरकार की निर्णायक नेतृत्व क्षमता व राष्ट्रहित के प्रति उनकी अटूट प्रतिज्ञा को दर्शाते हैं।

शाह ने कहा विश्वास दिलाया है कि मोदी सरकार देश के विकास,कल्याण और सुरक्षा के लिए निरंतर कटिबद्ध है। गौरतलब है कि 2019 में हुए लोकसभा चुनाव मोदी सरकार ने एक बार फिर सत्ता में वापसी की थी।

वहीं मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर ट्विटर के जरिए भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने कहा है कि ‘वो तीन शब्द जो भाजपा के 100 दिनों का वर्णन करते हैं, वह- अत्याचार, अराजकता और अव्यवस्था हैं।‘

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, ‘पिछले साल से जीडीपी में भारी गिरावट सरकार की अज्ञानता और अर्थव्यवस्था के कुप्रबंधन का परिणाम है। उद्योगपतियों, अर्थशास्त्रियों और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की बातों की अवहेलना करके, भाजपा ने खुद को अर्थव्यवस्था (एसआईसी) को संभालने में पूरी तरह अक्षम साबित कर दिया है।‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here