जरा हटकेवायरल न्यूज़

कोरोना के चलते इन मास्क की कीमत सुन हैरान रह जाएंगे आप, इसलिए है खास

देशभर में कोरोना की महामारी तेजी से फैली हुई है, ऐसे में हर किसी को इससे बचने की सलाह दी जा रही है। साथ ही इससे बचने के लिए लाखों तरह के जतन भी किए जा रहे हैं। वही सभी लोगों को घर में रहने की सलाह भी दी जा रही है। लेकिन उसके बावजूद भी कई लोग इसका पालन कर रहे हैं तो कई लोग नहीं कर रहे हैं। वही सरकार द्वारा मास्क पहनना इस दौरान अनिवार्य किया गया है। जिसके चलते मार्केट में तरह-तरह के मास्क बनाए जा रहे हैं कोई साधारण मास्क पहन रहा है तो कोई बहुत मंहगा। आज हम आपको ऐसे 5 मास्क के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। इन मास्क की कीमत सुन आप हैरान रह जाएंगे। तो चलिए जानते हैं उन मास्क के बारे में –

mask gold

सबसे पहले हम आपको बता रहे हैं पुणे में बना सोने के मास्क के बारे में। दरअसल, पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ क्षेत्र के रहने वाले शंकर कुरडे को सोने से इतना अधिक लगाव है कि उसने सोने का मास्क बनवा डाला। जैसी कीमत 2.89 लाख रुपयों है। वहीं सूरत स्थित डी कुशालभाई ज्वैलर्स ने साधारण N95 मास्क में सोने और हीरे जोड़ दिए। उस मास्क की कीमत 4 लाख रुपए है।

इसके बारे में जानकारी देते हुए दीपक चोकशी ने बताया कि मुझे ऐसा करने का विचार इसलिए आया क्योंकि अब लोग शादी में पहनने के लिए मास्क ढूंढ रहे हैं। मैं मास्क में हर तरह के हीरे लगा रहा हूँ और उनकी क़ीमत 5 से 10 लाख रुपयों की है. मेरे पास सस्ता विकल्प भी है जो 70,000 से शुरू होता है।

इसके अलावा BAPE या A Bathing Ape, एक जापानी स्ट्रीटवियर ब्रांड है और यह अपने अनोखे स्टाइल के कारण मशहूर है। इस ब्रांड का मास्क 24, 249 रुपये में मिलता है। इसके अलावा और भी कई तरह के मास्क मार्किट में है जिनकी कीमत 9,018 रुपये से शुरू होकर कई गुना है।

Related posts
देशवायरल न्यूज़

योग करते समय गिरे बाबा रामदेव, हाथी पर कर रहे थे आसन, वीडियो वायरल

बाबा रामदेव का एक वीडियो वायरल हो रहा…
Read more
जरा हटकेवायरल न्यूज़

कोरोना मरीज को ले जाने से पहले PPE किट की आड़ में पी शराब, फोटो वायरल

सतना : कोरोना महामारी के चलते मध्य…
Read more
जरा हटकेवायरल न्यूज़

OMG : नाले से निकला विशालकाय चूहा, देखते ही उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली : आज के समय में सोशल मीडिया पर…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group