सनी लियोनी की इस सच्चाई को जान चौंक जाएंगे आप, किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने करियर की शुरुआत पॉर्न स्टार बनकर की थी। इस करियर में उन्हें बहुत शोहरत मिली और वाह वाही मिली। उसके बाद वह टॉप की अडल्ट स्टार बन गईं।

0
55
sunny leone

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने करियर की शुरुआत पॉर्न स्टार बनकर की थी। इस करियर में उन्हें बहुत शोहरत मिली और वाह वाही मिली। उसके बाद वह टॉप की अडल्ट स्टार बन गईं। ये बात तो सभी जानते हैं कि सनी ने अपनी मर्जी से अडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था। लेकिन आज भी इनकी जिंदगी के कई राज है जो आए दिन चर्चित होते रहते है।

कुछ समय पहले जब उनकी जिंदगी के हर पहलू को दिखाया गया तब भी कई राज बाहर आए। लेकिन कई लोग सनी को बस उनके काम और उनके नाम से ही जानते है, लेकिन अधिकतर लोग इसके पीछे की सच्चाई नहीं जानते है। आपको बता दे कि, उनकी बायोपिक से एक किस्सा सुर्खियों में छाया हुआ है। इस किस्से में सनी के पहली ब्लू फिल्म देखने की कहानी बताई गई है।

View this post on Instagram

😘 . . Lips: #PurpleTaffy by @starstruckbysl

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इसमें आप देखेंगे कि ब्लू फिल्म देखने का करनजीत के मन पर क्या असर पड़ता है। ख़बरों के मुताबिक सनी ने पहली ब्लू फिल्म अपने दोस्त और भाई से साथ गलती से देख ली थी। उसके बाद उन्हें बहुत अफ़्सोस हुआ। इसको देखने के बाद जब सनी को गिलटी महसूस हुई तो वह गुरुनानक देव की तस्वीर के सामने जा कर हाथ जोड़ कर कड़ी हो गई।

दरअसल, सनी पर बानी बायोपिक में उनके बचपन से लेकर अभी तक का पूरा सफर बताया गया है। सनी लियोन की यह बायोपिक एकदम रियल स्टोरी है। और जिस तरह से इस फिल्म में दिखाया गया है उसी तरह से सनी लियोन का बचपन में पहली बार ब्लू फिल्म देखने पर हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here